बॉलीवुड

चंदू चायवाला की चाय से भी ज्यादा कड़क है उनकी पत्नी, खूबसूरती ऐसी कि नजरें नहीं हटेंगी: PHOTOS

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो “द कपिल शर्मा शो” दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय है। यह शो लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और इस शो में नजर आने वाले हर कॉमेडियन दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहते हैं। वहीं दर्शकों को इस शो के सभी कलाकारों का अंदाज बेहद पसंद आता है।

इस शो में चंदू चायवाला का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर भी काफी पॉपुलर हैं। कपिल शर्मा के शो में चंदू का कैरेक्टर कुछ ऐसा है कि लोग उनकी शक्ल देखते ही हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं। द कपिल शर्मा शो में चंदन प्रभाकर का चंदू कैरेक्टर काफी मजाकिया है। चंदन प्रभाकर ने अपने इस किरदार से घर-घर में अच्छी खासी पहचान हासिल की है।

वहीं चंदन प्रभाकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का विषय बने रहते हैं। इन दिनों चंदू चायवाला की खूबसूरत पत्नी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। चंदन प्रभाकर की पत्नी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं।

बेहद खूबसूरत है “चंदू चायवाला” की पत्नी

आपको बता दें कि चंदन प्रभाकर शो में अलग-अलग तरह के किरदार निभाते हुए नजर आते हैं और वह अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं। वहीं अगर हम चंदन प्रभाकर की निजी जिंदगी की बात करें, तो वह असल जिंदगी में बेहद ही लविंग हसबैंड हैं और वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं।

चंदन प्रभाकर की पत्नी का नाम नंदिनी खन्ना है, जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से बिल्कुल भी कम नहीं हैं। साल 2015 में चंदन प्रभाकर और नंदिनी की शादी हुई थी। आपको बता दें कि चंदन प्रभाकर और नंदिनी एक क्यूट सी बेटी के माता-पिता हैं। बेटी का नाम अदविका है।

अक्सर ही चंदन प्रभाकर की पत्नी नंदिनी खन्ना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इन तस्वीरों को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि खूबसूरती के मामले में चंदू चायवाला की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर देती हैं।

नंदिनी खन्ना की खूबसूरती ऐसी है कि उनके सामने कई मॉडल और अभिनेत्रियां फेल हो जाएं। नंदिनी खन्ना हॉट फिगर और अच्छे खासे कद की मालकिन हैं। वहीं चंदन प्रभाकर ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ की कई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। नंदिनी खन्ना की खूबसूरती ने सबको घायल कर दिया है।

आपको बता दें कि चंदू यानी चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के शो में एक चायवाला के नाम से चर्चित है परंतु वास्तविक जीवन में वह एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं। चंदन प्रभाकर ने ना सिर्फ कपिल शर्मा के शो में काम किया बल्कि उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया हुआ है।

चंदन प्रभाकर को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। चंदन प्रभाकर ने साल 2007 में “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” के तीसरे सीजन में हिस्सा लिया था, जहां पर उन्होंने अपना हुनर दिखाया। वह शो के सेकेंड रनर अप रहे। इसके बाद वह कपिल शर्मा शो में चंदू चायवाले का किरदार निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हो गए।

चंदन प्रभाकर अपने परिवार के बेहद करीब हैं और अक्सर ही वह सोशल मीडिया पर अपनी बेटी और पत्नी नंदिनी खन्ना के साथ की तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं। चंदन प्रभाकर की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है।

chandan prabhakar

Back to top button
?>