बॉलीवुड

74 की उम्र में हवा में लटक कर हेमा मालिनी ने किया सुंदर बेली डांस, देखने को उमड़ी भीड़

बॉलीवुड की ड्रम गर्ल हेमा मालिनी अपने दौर की एक जानी मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं। उनकी सुंदरता, अभिनय और डांस के सभी कायल हैं। वह कथक, बेली, बॉलीवुड समेत डांस की कई विधाओं में महारत हासिल कर चुकी हैं। उन्हें डांस का इतना शौक है कि वह 74 वर्ष की उम्र में भी स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस के शो करती हैं।

74 की हेमा ने किया शानदार डांस

  

19 मार्च, रविवार को हेमा मालिनी ने अपनी नृत्य प्रस्तुति से सबको हैरान कर दिया। 74 वर्षीय एक्ट्रेस ने हवा में उड़कर बेली डांस किया। दरअसल मुंबई के एनसीपीए मैदान में एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। यहां हेमा मालिनी ने भी अपनी परफॉर्मेंस दी। उन्होंने गंगा नदी की थीम पर बेस्ड बैले डांस किया। वह सफेद और नीले रंग की ड्रेस में बेहद प्यारी दिखी।

हेमा ने स्टेज पर जिस एनर्जी और खूबसूरती के साथ प्रस्तुति दी, वह कबीलेतारीफ है। उम्र के इस पड़ाव में भी उन्होंने हवा में उड़ने वाला स्टंट डांस के दौरान किया। उनकी इस डांस परफॉर्मेंस को देख दर्शकों का खूब मनोरंजन हुआ। वह एक्ट्रेस के हुनर की तारीफ करने लगे। वहीं हेमा की बेटी ईशा भी अपनी मां की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सकी।

बेटी ईशा ने की तारीफ

ईशा ने डांस परफॉर्मेंस के दौरान ही मां हेमा मालिनी की एक फोटो क्लिक कर ट्विटर पर साझा कर दी। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा “मैंने अपनी मां को स्टेज पर गंगा परफॉर्म करते देखा। बहुत सी सुंदर प्रस्तुति थी। यह न सिर्फ देखने में भव्य थी बल्कि इसमें पर्यावरण और नदी को बचाने के लिए एक मजबूत संदेश दिया गया। आप उनका अगला शो जरूर देखें। लव यू मम्मा।


यह इवेंट किस तरह का था इसकी एक झलक दिखाने के लिए हेमा मालिनी ने भी ट्विटर पर अपनी पहले की परफॉर्मेंस का एक वीडियो शेयर किया। हेमा ने बताया कि गंगा थीम वाला आइडिया दिवंगत पॉलिटिशियन सुषमा स्वराज का था। उन्होंने लिखा “मूल रूप से यह गंगा नदी की स्वच्छता के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए गंगा नदी पर एक डांस बैले है। यह सुषमा स्वराज की पहल थी। उनकी इच्छा थी कि इसे बनारस में किया जाए।

यहां देखें वीडियो


उधर सोशल मीडिया पर लोग 74 साल की उम्र में हेमा का यह शानदार बैले डांस देख हैरान रह गए हैं। उनकी यह डांस परफॉरमेंस पर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। काम की बात करें तो हेमा को आखिरी बार 2020 में शिमला मिर्ची फिल्म में देखा गया था।

यहां सुने हेमा मालिनी का इस परफॉरमेंस पर क्या कहना है

Back to top button