बॉलीवुड

स्वरा भास्कर का वेडिंग एल्बम: हल्दी में खेली होली तो रिसेप्शन में पहना पाकिस्तानी लहंगा,देखें Pics

स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने हाल ही में फहाद अहमद से कोर्ट मैरिज की थी। लेकिन फिर दोनों ने भारतीय रीति रिवाजों से दोबारा शादी करने का फैसला लिया। ऐसे में एक्ट्रेस ने हल्दी, मेहंदी से लेकर संगीत, शादी और रिसेप्शन तक सभी इवेंट्स धूमधाम से मनाए। आज हम आपको इन सभी की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

हल्दी सेरेमनी में खेली होली



स्वरा वैसे तो 16 मार्च को पूरे रीति रिवाजों से फहाद अहमद संग शादी के बंधन में बंध गई। लेकिन शादी के पहले उन्होंने जो प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन किया वह लाजवाब था। शुरुआत हल्दी सेरेमनी से हुई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)


इस दौरान स्वरा और फहाद हल्दी के रंग में डूबे दिखाई दिए। दोनों ने साथ मिलकर कई क्यूट पोज दिए। चुकी स्वरा की हल्दी सेरेमनी होली के आसपास ही थी, इसलिए उन्होंने इस मौके पर दोस्त और रिश्तेदारों संग जमकर होली भी खेली।

मेहंदी सेरेमनी में दिखी बेहद प्यारी

 

स्वरा ने अपनी मेहंदी सेरेमनी में नारंगी रंग का हेवी वर्क वाला सलवार सूट पहना। हाथों में फ़हाद के नाम की मेहंदी लगवाते हुए उनके चेहरे पर अलग ही खुशी दिखी।

इस दौरान फ़हाद भी स्वरा को प्यार से झप्पी देते हुए दिखे। उन्होंने भी अपने हाथों में स्वरा के नाम की मेहंदी लगाई। इस मौके पर वह शर्ट, पैंट और जैकेट में हैंडसम दिखे।

संगीत सेरेमनी में किया इन्जॉय

स्वरा और फ़हाद ने संगीत सेरेमनी में कवाली का आयोजन किया। इस दौरान दोनों इसे इन्जॉय करते दिखे। इस मौके पर कपल ब्लैक रंग की ड्रेस में ट्विनिंग करते दिखाई दिए।


शादी कर दिखे बेहद खुश

16 मार्च को स्वरा और फ़हाद ने आखिरकार रीति रिवाजों से शादी कर ली। इस दौरान दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश दिखाई दिए। उन्होंने कैमरा के सामने कुछ प्यारे पोज भी दिए।

इस दौरान स्वरा लाल रंग के सुंदर लहंगे में दिखाई दी। इस पर गोल्डन वर्क भी था जो इसकी ब्यूटी को बड़ा रहा था। वहीं फ़हाद गोल्डन रंग की शेरवानी और सफेद रंग के पजामे में दिखे। कपल अपने इस लुक में बेहद स्वीट और क्यूट लगा।

रिसेप्शन में पहना पाकिस्तान का लहंगा

दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन देने के बाद फ़हाद ने बरेली में द ग्रांड निर्वाना रिजॉर्ट में वलीमा पार्टी रखी। इसमें इनके दोस्त-रिश्तेदारों के अलावा राजनीति से जुड़े कई लोग भी शामिल हुए।

इस दौरान स्वरा ने क्रीम कलर का सुंदर सा लहंगा पहना। बताया जा रहा है कि इस लहंगे को खासतौर पर पाकिस्तान से मंगवाया गया है। इसे पहन स्वरा बेहद सुंदर दिखी। दूसरी ओर फ़हाद गोल्डन रंग के कुर्ता पजामा और क्रीम कलर के जैकेट में हैंडसम दिखे।

Back to top button