समाचार

सलमान खान की जान को लेकर उड़ी घरवालों की नींद, घर के बाहर टाइट हुई सिक्योरिटी, पुलिस ने दी ये सलाह

सलमान खान आए दिन अपनी फिल्मों या निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने का कारण फैंस की चिंता बड़ा सकता है। यदि आपको याद हो तो कुछ समय पहले जेल में कैद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह सलमान खान को मारकर फेमस गुंडा बनेगा। इसके कुछ दिनों बाद 18 मार्च 2023 सलमान को एक और जान से मारने की धमकी मिली।

इस बार यह धमकी उन्हें ईमेल के माध्यम से आई। इसके बाद से ही भाईजान की फैमिली बड़ी टेंशन में आ गई है। उन्हें लेकर पुलिस और सिक्योरिटी एक्टिव हो गई हैं।

धमकी भरे ईमेल के बाद बड़ी सलमान की सिक्योरिटी

salman khan

इस धमकी भरे ईमेल के बाद सलमान खान के घर के बाहर सिक्योरिटी टाइट हो गई है। उनकी सुरक्षा के हर पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। सलमान से जुड़े करीबी सूत्र का कहना है कि सलमान की टीम और परिवार का हर सदस्य इस धमकी को गंभीरता से ले रहा है। उनकी रातों की नींद उड़ी हुई है। भाईजान की सेफ्टी को लेकर हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। दूसरी ओर पुलिस ने सलमान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उनके शेड्यूल में बदलाव करने की सलाह दी है। साथ ही कहा गया कि सलमान अगले कुछ दिन कोई भी ऑन ग्राउंड इवेंट्स ना करें।

मुंबई में नहीं हैं सलमान

बताते चलें कि अगले महीने अप्रैल में सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज होने वाली है। ऐसे में आमतौर पर एक महीने पहले फिल्म का प्रमोशन शुरू हो जाता है। लेकिन इस बार सलमान शायद इस धमकी की वजह से खुलकर बड़े लेवल का प्रमोशन नहीं कर पाएं। सूत्रों की माने तो अभी सलमान मुंबई में नहीं हैं। वह काम के सिलसिले में आउट ऑफ टाऊन गए हैं। वह कब वापस आएंगे इसे लेकर फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

मुंबई पुलिस हुई एक्टिव

उधर इस धमकी वाले ईमेल के बाद मुंबई पुलिस एक्टिव हो गई है। उन्होंने कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस ईमेल में ये भी लिखा था कि गोल्डी बराड़ सलमान खान से बात करना चाहता है। उसने एक्टर की टीम से मीटिंग फिक्स करने की बात कही है। इतना ही नहीं उन्होंने सलमान की टीम से ये भी कहा कि वह उन्हें लॉरेंस बिश्नोई का वह वायरल वीडियो दिखाई जिसमें उसने सलमान को जान से मारने की बात कही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्टर के टीम मेंबर को आया था ईमेल

salman khan

सूत्रों की माने तो सलमान को यह धमकी भरा ईमेल उनकी टीम के सदस्य प्रशांत गुंजालकर के पास आया था। बताया जा रहा है कि रोहित गर्ग ने यह ईमेल सलमान को भेजा है। बरहाल बांद्रा पुलिस ने रोहित गर्ग, लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि गोल्डी बराड़ वही है जिसने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश रची थी। ऐसा उसने अपने करीबी लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर किया था। गोल्डी बराड़ अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उधर सलमान के फैंस भी भाईजान की सेफ्टी को लेकर चिंतित हैं।

Back to top button