विशेष

सनी लियोनी से भी है बाबा राम रहीम का गहरा रिश्ता, जानकर सुन हो जाएंगे आप

राम रहीम को साध्वी रेप केस में अपने गुनाहों की सजा मिल चुकी है। कोर्ट ने राम रहीम को 20 साल की कैद और 30 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। और इस समय बाबा हरियाणा के रोहतक जिले की जेल में बंद है। जहां पर राम रहीम को आम कैदियों की तरह रखा गया है बलात्कार का आरोप साबित होने के बाद से एक तरह जहां पहले लोग डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को पहले बाबा बोलकर संबोधित करते थे, अब लोग उन्हें बलात्कारी बाबा कहकर बुलाने लगे है। लोग बाबा की करतूतों को जानकर दांतों तले अंगुली दबा रहे हैं।

सनी लियोनी और बाबा राम रहीम का कनेक्शन :

बाबा राम रहीम जेल तो तक चले गए हैं लेकिन पीछे कई सवाल छोड़ गए हैं। जिनमें एक सवाल यह भी है कि आखिर सनी लियोन के साथ बाबा का क्या चक्कर था। सनी लियोन के साथ बाबा राम रहीम की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इसके अलावा बाबा के करीबी महिलाओं का भी कहना है कि सनी लियोनी को बाबा बहुत मानते थे। लेेेेकिन एक समय ऐसा भी आया था जब राम रहीम के बॉलीवुड में कदम रखने के बाद सनी लियोन को साथ लेकर काम करने का प्रस्ताव इस बाबा के पास गया था।

लेकिन तब बाबा राम रहीम ने इस प्रस्ताव को सिर्फ इस लिये ठुकरा दिया था कि सनी लियोन का संबंध पॉर्न इंडस्ट्री से रहा है। लेकिन आज वही बाबा बलात्कार के केस मे सजा काट रहा है। इस बाबा की काली करतूत एवं गंदी हरकतें दुनिया के सामने हैं।

बॉलीवुड के कई सुपरस्टार ले चुके है बाबा से आशीर्वाद :

बाबा का बॉलीवुड से भी बहुत गहरा कनेक्शन है। जेल जाने से पहले बाबा राम रहीम किसी ना किसी बॉलीवुड एक्टर के साथ नजर आते ही रहते थे। राम रहीम के दरबार में नेता, क्रिकेटर खिलाड़ी, बॉलीवुड एक्टर से लेकर दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियां अपनी हाजिरी लगा चुके हैं। सोशल मीडिया पर बाबा राम रहीम की कई तस्वीरें और किस्से वायरल हो रहे हैं। हाल ही में फेसबुक पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें बॉलीवुड जगत के कई दिग्गज कलाकार राम रहीम के साथ दिखाई दे रहे हैं। बाबा राम रहीम से अनिल कपूर, रितिक रोशन, जॉन अब्राहिम, सोहेल खान और वरुण धवन भी मुलाकात कर चुके हैं। इसके अलावा वो एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ भी नजर आ चुके हैं।

तीन फिल्में कर चुके है बाबा राम रहीम :

जेल जाने से पहले डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम हमेशा ही अपनी लाइफ स्टाइल और लग्जरी कारों को लेकर चर्चा में रहे हैं। और वो तीन फिल्में भी कर चुके है। बाबा राम रहीम एक्शन फिल्म से लेकर रोमांटिक फिल्म में भी काम कर चुके हैं। बाबा रामरहीम देश के दूसरे बाबाओं से बिल्कुल अलग है क्योंकि इनके कपड़े और रहन-सहन बाकी बाबा से बिल्कुल अलग है यह बिल्कुल रॉकस्टार जैसे कपड़े पहनते हैं। इसके अलावा यह स्टेज पर हजारों लोगों की भीड के सामने लाइव परफॉर्मेंस भी दे चुके हैं। लेकिन अब रेप केस में दोषी पाए जाने के बाद ये सब कुछ खत्म हो गया है और उसे अगले बीस साल जेल में ही बिताने पडेंगे।

Back to top button
?>