बॉलीवुड

करीना कपूर के छोटे लाडले जेह को पसंद है ये गाना, जब तक नहीं सुन लेते तो नहीं खाते हैं खाना

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो किसी न किसी वजह से खबरों और सुर्खियों में छाई रहती हैं। करीना कपूर की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबरों में भी फैंस काफी दिलचस्पी रखते हैं। यही वजह है कि अभिनेत्री अपने फैंस के बीच अक्सर चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं।

हाल ही में करीना कपूर खान के स्ट्रीमिंग टॉक शो “व्हाइट वीमेन वांट” का चौथा सीजन शुक्रवार को रिलीज हुआ है। करीना कपूर खान ने शो में यह खुलासा किया कि उनके बेटे जहांगीर अली खान को एक गाना बहुत पसंद है। जब तक करीना कपूर के छोटे लाडले जहांगीर अली खान को ये गाना नहीं सुन लेते तब तक खाना नहीं खाते। अभिनेत्री के इस बयान की अब खूब चर्चा हो रही है।

करीना कपूर के लाडले जेह सुनते हैं ये गाना

करीना कपूर खान ने यह खुलासा किया कि उनके छोटे लाडले बेटे जहांगीर अली खान को ऑस्कर विनिंग सॉन्ग “नाटू नाटू” पर डांस करना बहुत पसंद है और वह तब तक नहीं खाता, जब तक कि उसके लिए वह गाना नहीं बजाया जाता। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि जब हम “नाटू नाटू” प्ले करते हैं तो जेह अपना रात का खाना खाता है और वह गाने का ओरिजिनल वर्जन चाहता है ना कि हिंदी वर्जन।”

बता दें कि एस. एस. राजामौली की फिल्म “आरआरआर” के गाने ना “नाटू-नाटू” को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी का अवार्ड मिला है। इस गाने ने पूरे विश्व में धूम मचा रखी है।

“नाटू नाटू” गाना करीना कपूर खान के 2 साल के बच्चे के दिल को छू गया, जो यह दिखाता है कि उन्होंने फिल्म और गाने में काफी काम किया है। 95वें एकेडमी अवॉर्ड में भारत के दो ऑस्कर जीतने के साथ, यह हर भारतीय के लिए गर्व की भावना लेकर आया है। करीना कपूर खान को उस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने पर गर्व महसूस होता है, जो अंतरराष्ट्रीय मंच पर देश का नाम रोशन कर रहा है।

भारतीय सिनेमा को लेकर ये बात बोलीं करीना कपूर खान

करीना कपूर खान ने यह कहा कि “मुझे यह देखकर बहुत गर्व होता है कि दर्शक अधिक फिल्में देख रहे हैं। चाहे वह हिंदी फिल्में हों, क्षेत्रीय फिल्में हों, समानांतर फिल्में हों या डॉक्यूमेंट्री हों।” करीना कपूर कहती हैं कि “लोग भारतीय सिनेमा को अधिक गंभीरता से ले रहे हैं और इंडस्ट्री का हिस्सा होने के रूप में यह मेरे दिल को हमारे दर्शकों के प्रति गर्व और आभार से भर देता है।” बता दें कि “व्हाट वीमेन वांट” का चौथा सीजन मिर्ची प्लस के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम होगा। इस शो का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे थे।

डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं करीना कपूर

वहीं अगर हम करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें, तो करीना कपूर को आखिरी बार आमिर खान की फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” में देखा गया था। वहीं अब करीना कपूर खान डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। करीना कपूर जापानी राइटर केगो हिगाशिनो की किताब पर आधारित सीरीज में नजर आने वाली हैं, जिसको डायरेक्ट करने वाले हैं जॉय घोष।

Back to top button