बॉलीवुड

सोनाली फोगाट की मौत के 6 महीने बाद बेटी यशोधरा की ऐसी है हालत, देखें माँ बेटी की ज़बरदस्त बॉन्डिंग

बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट और राजनेता सोनाली फोगाट इस दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह कर चली गई हैं। सोनाली फोगाट की मृत्यु गोवा में 23 अगस्त 2022 को हो गया था। बता दें कि सोनाली फोगाट बिग बॉस और टिक टॉक से लेकर राजनीति तक का बेहद चर्चित चेहरा थीं। सोनाली फोगाट के निधन से हर कोई हैरान रह गया था।

sonali phogat

रिपोर्ट में यह बताया गया था कि 42 साल की सोनाली फोगाट की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई थी। सोनाली फोगाट अपने पीछे 15 साल की बेटी यशोधरा फोगाट को अकेले छोड़ गईं। बता दें कि सोनाली फोगाट के निधन के 6 साल पहले ही उनके पति संजय भी इस दुनिया को छोड़ कर चले गए थे। दोनों के अचानक ही चले जाने के बाद बेटी यशोधरा एकदम अकेले पड़ गई हैं।

अपनी मां गीता फोगाट की अर्थी को कंधा बेटी यशोधरा ने दिया था और उन्होंने सरकार से इंसाफ की गुहार भी लगाई थी, क्योंकि अभिनेत्री के निधन में हत्या का एंगल भी सामने आया था। खैर, आज हम आपको यह बताने वाले हैं कि सोनाली फोगाट के निधन के 6 महीने बाद बेटी यशोधरा कहां और क्या कर रही हैं।

सोनाली फोगाट के अचानक ही इस तरह मृत्यु होने की वजह से हर कोई हैरान रह गया था। वहीं बेटी यशोधरा को तो काफी गहरा धक्का लगा था, क्योंकि पिता का साया उनके सर से पहले ही उठ चुका था और फिर मां का साया उठ जाने की वजह से वह पूरी तरह से टूट गईं और अकेले पड़ गईं।

sonali phogat

पति की मृत्यु के बाद सोनाली अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश कर रही थीं। यशोधरा के साथ उनकी बॉन्डिंग भी काफी अच्छी थी और वह हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी अपनी बेटी की साथ की तस्वीरें और मस्ती भरे वीडियो शेयर करती रहती थीं।

sonali phogat

सोनाली फोगाट ने अपने पति की मृत्यु के बाद बेटी यशोधरा को 6 साल से अकेले ही पाला। यशोधरा फोगाट अपनी मां सोनाली फोगाट के बेहद करीब थीं।

आपको बता दें कि 7 अगस्त 2022 को बेटी यशोधरा का आखिरी जन्मदिन सोनाली फोगाट ने मनाया था।

sonali phogat

सोशल मीडिया पर भी यशोधरा फोगाट काफी एक्टिव रहती थी और वह कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती थीं।
लेकिन अब यशोधरा फोगाट सोशल मीडिया पर आती नहीं हैं।

यशोधरा अपनी मां सोनाली फोगाट और पिता संजय फोगाट के साथ अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं परंतु मई 2022 के बाद उनका इंस्टाग्राम अकाउंट सूना पड़ गया है।

sonali phogat

sonali phogat

सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा मां की मृत्यु के पश्चात अपनी नानी के यहां है और लंबे समय से उनकी कोई भी खबर सामने नहीं आई है। वैसे सोनाली फोगाट की मौत के बाद उनका इंस्टाग्राम लगातार अपडेट हो रहा है। जिस प्रकार के पोस्ट वहां पर शेयर किए जाते हैं उसे देखकर ऐसा मालूम होता है कि बेटी ही संभाल रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो जब सोनाली फोगाट की मृत्यु हुई थी तो शुरुआत में यशोधरा से यह कहा गया था कि सोनाली की सड़क हादसे में मृत्यु हो गई है। लेकिन बाद में इसके बारे में यशोधरा को बता दिया गया था। यशोधरा ने पहली बार मीडिया के सामने आकर सरकार से अपनी मां के गुनहगारों को पकड़ने की अपील भी की थी। उसने कहा था कि मां को इंसाफ मिलना चाहिए।

Back to top button