बॉलीवुड

सड़क पर ली चाय की चुस्की, चूल्हे पर पकाई रोटी, मनाली में दिखा सारा का फुल देसी अंदाज – Pics

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों वह हिमाचल की वादियों में मां अमृता संग छुट्टियां मना रही हैं। वह मनाली से सटे लाहौल- स्पीति जिला में बर्फीली वादियों में पिकनिक मना रही हैं। इसके अलावा वह अटल टनल होते हुए लाहौल के सिस्सू भी गई। यहां चंद्रा नदी किनारे बर्फ से ढकी वादियों में उन्होंने कॉफी पी और परांठा भी खाया।

मनाली में छुट्टियां मना रही सारा

          

सारा ने यहां की वादियों की तुलना स्विटजरलैंड तक से कर डाली। इसके अलावा सारा ने मनाली की सड़कों पर चाय पी। इतना ही नहीं वह अपनी मां अमृता संग एक सड़क किनारे दुकान पर रुकी और चूल्हे पर खाना भी बनाया। वहीं उन्होंने मां के साथ बिजली महादेव के दर्शन भी करे। सारा का यह अंदाज फैंस को बड़ा पसंद आ रहा है। वह उनकी सिंपलिसिटी और धार्मिकता के फैन हो गए हैं।

सारा ने इन खूबसूरत तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। कैप्शन में लिखा है “मैं और मेरा मनाली में मन।” सारा की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लूटा रहे हैं। बताते चलें कि सारा के भाई इब्राहिम अली खान करीब एक माह से मनाली में ही हैं। वह यहां अपनी डेब्यू फिल्म सरजमीं की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में इस बात का फायदा उठाते हुए सारा और अमृता भी वहां आ गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सादगी और देसी अंदाज ने जीता दिल

इब्राहिम फिल्म की लगातार शूटिंग होने की वजह से मुंबई नहीं आ सके थे। 5 मार्च को उनका जन्मदिन भी था। ऐसे में सारा और अमृता मनाली आकर इब्राहीम से मिले। उन्होंने सैफ के बेटे का जन्मदिन भी मनाया। यहां शूटिंग के सिलसिले में अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया भी मनाली आई हुई हैं। ये सभी मनाली के करीब रायसन स्थित शिरड रिजॉर्ट में ठहरे हुए हैं।

हाल ही में होटल संचालक नकुल महंत के बेटे निर्वाण की बर्थडे पार्टी थी। इसमें इब्राहिम अली खान, सारा अली खान, अमृता सिंह समेत अन्य सेलेब्स शामिल हुए। सारा हमेशा से ही जमीन से जुड़ी एक्ट्रेस के रूप में फेमस है। उनकी सादगी और देसी अंदाज के फैंस दीवाने हैं। यही वजह है कि बहुत कम समय में सारा इतनी पॉपुलर हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


सारा ने साल 2018 में केदारनाथ फिल्म से डेब्यू किया था। फिर वह सिंबा, कूली नंबर 1, लव आजकल 2 और अतरंगी रे जैसी फिल्म में नजर आई। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म गैसलाइट को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में विक्रांत मेसी उनके साथ है। इसके अलावा सारा ‘ए वतन मेरे वतन’ फिल्म में भी दिखाई देंगी।

Back to top button