बॉलीवुड

इतनी खूबसूरत बीवी पाकर फुले नहीं समां रहे हैं अरविंद अकेला कल्लू, दिखी दोनों की क्यूट बॉन्डिंग

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेताओं में से एक अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) भी हैं, जिन्होंने भोजपुरी सिनेमा में अच्छा खासा नाम कमाया है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर और जाने-माने अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू अपनी आवाज और अभिनय के अनोखे अंदाज से लाखों दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। मौजूदा समय में इनकी गिनती भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सफल और मशहूर कलाकारों में होती है।

अरविंद अकेला कल्लू की उम्र अभी 25 साल की है परंतु इतनी छोटी उम्र में ही उन्होंने खुद को साबित कर दिखाया है। युवाओं में उनकी काफी अच्छी पकड़ है। मौजूदा समय में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है। अरविंद अकेला कल्लू अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों और सुर्खियों में छाए रहते हैं।

आपको बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू ने हाल ही में शिवानी पांडेय के साथ शादी रचाई है। भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू ने 26 जनवरी 2023 को गणतंत्र दिवस के मौके पर ना जाने कितनी लड़कियों का दिल तोड़ दिया और शिवानी पांडेय से शादी रचा ली। ऐसे में उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अरविंद अकेला कल्लू ने शेयर की पत्नी के साथ तस्वीरें

आपको बता दें कि भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कई तस्वीरों को साझा किया था। एक्टर ने अपनी नई-नवेली दुल्हन के साथ तस्वीरें शेयर की, जिसमें कपल के बीच कमाल की बोर्डिंग देखी जा सकती है। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अरविंद अकेला कल्लू ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी शिवानी पांडेय के साथ जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें देखा जा सकता है कि कपल एक दूसरे के बेहद करीब खड़े होकर पोज देता नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में अरविंद अकेला कल्लू और उनकी पत्नी शिवानी पांडेय के बीच कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि अपनी दुल्हनिया को पाकर वह काफी खुश नजर आ रहे हैं।

अरविंद अकेला कल्लू ने अपनी पत्नी के साथ की इन तस्वीरों को साझा करते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि “शादी जीवन का वो खूबसूरत एहसास होता है जिसमे दो लोग जिंदगी भर के लिए एक दूजे के हो जाते है। 26/01/2023 को हमलोग भी सातों जन्मों का साथ निभाने के वादे के साथ एक दूसरे के हो गए।

साथ ही मैं उन सभी लोगो का दिल से शुक्रिया करना चाहता हूं जो अपने इतनी व्यस्तता भरे जीवन से कुछ समय निकाल कर या किसी भी माध्यम से मुझे बधाईयां और शुभकामनाएं दिए ।निरंतर आपके प्यार और आशीर्वाद का आकांक्षी रहूंगा ।

अरविंद अकेला कल्लू के द्वारा पत्नी के साथ शेयर की गई यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। अभिनेता के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस जमकर प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्ट पर फैंस उन्हें जीवन की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसमें भोजपुरी स्टाफ भी शामिल हैं।

वैसे देखा जाए तो अरविंद अकेला कल्लू की पत्नी शिवानी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। भले ही शिवानी एक साधारण परिवार से संबंध रखती हैं। लेकिन खूबसूरती के मामले में वह बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी कड़ी टक्कर देती है।

Back to top button