समाचार

शादी से पहले दुल्हन का अश्लील वीडियो वायरल, फिर दूल्हे ने जो किया आप सोच भी नहीं सकते

बेटी की शादी हर पिता का सपना होता है। ऐसे में जब यह शादी तय हो जाती है तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता है। वह शादी की तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ता है। लेकिन जब इस शादी में कोई कांड हो जाए तो उसका दिल टूट जाता है। ऐसा ही कुछ बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक पिता संग हुआ। शादी से एक दिन पहले उसकी बेटी का अश्लील वीडियो वायरल हो गया।

शादी से पहले दुल्हन का अश्लील वीडियो वायरल

दुल्हन का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद लड़का पक्ष ने शादी से इनकार कर दिया। वह तय तारीख पर बारात लेकर नहीं आए। शादी का पांडाल यूं ही सजा रह गया। इससे पिता को इतना दुख पहुंचा कि उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। उनका इलाज करवाया गया। फिर मामला पुलिस तक पहुंचा। यहां वीडियो वायरल करने वाले को लेकर कई खुलासे हुए।

दरअसल यह अनोखा मामला मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाने के एक गांव का है। यहां शंकर प्रसाद (बदला हुआ नाम) की बेटी की शादी 10 मार्च को होनी थी। लेकिन शादी के ठीक एक दिन पहले किसी ने फेक आईडी से बेटी की अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। उसने उन लोगों को भी अपनी पोस्ट में टैग किया जिनके घर लड़की की शादी होनी थी। साथ में ये भी लिख दिया कि अब तुम्हारे घर कभी कोई शादी नहीं होने देंगे।

लड़की के पिता को आया हार्ट अटैक

होने वाली बहू की अश्लील पोस्ट देख ससुरालवालों ने बारात लाने से इनकार कर दिया। यह सदमा पिता बर्दाश्त नहीं कर सके और उन्हें हार्ट अटैक आ गया। इलाज के बाद वह सीधा थाना गए और मामले की शिकायत दर्ज करवाई। उन्होंने बसौली गांव के विशाल कुमार पर शक जताते हुए उसके खिलाफ एफआईआर लिखवाई। साथ ही आरोपी के दोनों मामा को भी इस साजिश का हिस्सा बताया।

कुढ़नी थाना पुलिस ने मामले में पटना साइबर सेल से मदद मांगी। कुढ़नी थानेदार अरविंद कुमार के अनुसार मामले की छानबिन की जा रही है। साइबर सेल से पूरी डिटेल्स मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी आरोपी फरार है। उसकी भी तलाश की जा रही है। इस मामले में एक नया मौड़ तब आया जब बाद में लड़का पक्ष शादी के लिए राजी हो गया। वह 11 मार्च को बारात लेकर आ गया।

दरअसल पुलिस शिकायत के बाद समाज के लोगों और पुलिस ने भी लड़का पक्ष को समझाने की कोशिश की। उन्हें किसी तरह शादी के लिए राजी कर लिया। इसके बाद यह शादी अच्छे से सम्पन्न हुई। अब ये पूरा मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Back to top button
?>