बॉलीवुड

विदेशी पति संग 33 करोड़ के घर में रहती हैं प्रीति जिंटा, अमेरिका में बना है बेहद खूबसूरत आशियाना

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड में डिंपल गर्ल से मशहूर प्रीति जिंटा अपने समय की बेहद पॉपुलर अभिनेत्री रह चुकी हैं ,उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और वह लगभग हर बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं। भले ही प्रीति जिंटा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं परंतु आज भी उनके चाहने वालों की संख्या दुनियाभर में लाखों-करोड़ों में है।

Preity Zinta

31 जनवरी 1975 को हिमाचल प्रदेश के शिमला में जन्मी प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड में काम करके अच्छा खासा नाम कमाया है। उन्होंने अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी फैंस का दिल जीता है। प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम के साथ साथ धन-दौलत भी कमाई है। आज हम आपको प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ के आलीशान घर की झलक दिखाने वाले हैं।

प्रीति जिंटा ने अमेरिका निवासी उद्योगपति के साथ की शादी

बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्रियों में से एक प्रीति जिंटा भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि प्रीति जिंटा ने अमेरिकी मूल के उद्योगपति जीन गुडइनफ से शादी की थी।

प्रीति जिंटा ने जीन गुडइनफ को पहले डेट किया था। फिर इस विदेश के निवासी से अभिनेत्री ने साल 2016 में शादी रचाई थी। प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ की शादी हिंदू रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई थी।

हाल ही में दोनों ने अपनी शादी की सातवीं सालगिरह मनाई। प्रीति जिंटा अमेरिका में अपने पति जीन गुडइनफ के साथ एक आलीशान और बेहद खूबसूरत घर में रहती हैं। तो चलिए हम आपको प्रीति जिंटा के अमेरिका वाले घर के अंदर की खूबसूरत तस्वीरें दिखाते हैं।

यहां देखें कपल के घर की Inside तस्वीरें

भले ही प्रीति जिंटा फिल्मों से दूर हैं परंतु वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, जहां पर वह अपने फैंस के साथ कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं। प्रीति जिंटा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने घर की झलक भी फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

आपको बता दें कि जीन गुडइनफ से शादी के बाद प्रीति जिंटा भारत छोड़ के विदेश में बस गईं और वह अपने पति के साथ अमेरिका में रहती हैं। लेकिन जब भी प्रीति जिंटा को समय मिलता है, तो वह भारत आती जाती रहती हैं।

प्रीति जिंटा अपने पति के साथ अमेरिका में एक बेहद खूबसूरत और लग्जरी घर में रहती हैं। सोशल मीडिया और इंटरनेट पर कपल के घर की तस्वीरें मौजूद हैं। यह अभिनेत्री प्रीति जिंटा के घर का लिविंग रूम है, जो काफी बड़ा है। पूरे घर में व्हाइट पेंट किया हुआ है।

इस तस्वीर में आप लोग प्रीति जिंटा के घर का किचन देख सकते हैं। अभिनेत्री का किचन भी व्हाइट थीम पर सजाया गया है, जहां फर्श पर आप ब्लॉक डिजाइन देख सकते हैं।

दरअसल, आप यह जो तस्वीर देख रहे हैं यह करवा चौथ के मौके की है। यह कपल के घर का गार्डन है, जहां पर प्रीति जिंटा ने अपने पति को देखकर अपना व्रत खोला था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लॉस एंजिलिस के बेवर्ली हिल्स स्थित प्रीति के इस घर की कीमत करीब 33 करोड़ बताई जाती है। प्रीति जिंटा के इस घर में एक बड़ा सा गार्डन एरिया भी है। प्रीति जिंटा ने आपने घर में कई तरह की सब्जियां और फल लगाया हुआ है, जिसकी झलक भी अभिनेत्री ने कई बार अपने फैंस के साथ शेयर की है।

अक्सर प्रीति जिंटा अपने पालतू कुत्ते ब्रूनो के साथ समय व्यतीत करती हैं।

वैसे आप सभी लोगों को प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ के अमेरिका वाले घर की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Back to top button