समाचार

अमित शाह की भविष्यवाणी, आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी फिर से तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड

नई दिल्ली: इस बात में कोई शक नहीं है कि इस समय बीजेपी देश की सबसे बड़ी पार्टी बनी हुई है। हालांकि इस पार्टी को इस मुकाम तक लाने के लिए बीजेपी के हर एक कार्यकर्ता का अपना योगदान रहा है। लेकिन खासतौर से अमित शाह और पीएम मोदी की इसमें बहुत बड़ी भूमिका रही है। सभी लोग यह मानते हैं कि अगर अमित शाह नहीं होते तो शायद बीजेपी को इतनी बड़ी सफलता नहीं मिलती।

हर सदस्य ने की है जी-जान से मेहनत:

यहाँ तक कि इस बात को विरोधी भी मानते हैं कि इस शिखर तक पहुँचने में अमित शाह की योजना ही काम आयी है। आपको बता दें जो पार्टी आज से 20 साल पहले कोई स्थान नहीं रखती थी, आज वह देश की सबसे बड़ी पार्टी बनी हुई है। इसके लिए बिपेजी के हर एक सदस्य ने जी-जान से मेहनत की है। पीएम मोदी ने भी बीजेपी को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

आपको 2014 का लोकसभा चुनाव तो याद ही होगा। किसी ने बी उम्मीद नहीं की थी कि बीजेपी सभी पार्टियों का पत्ता साफ़ करते हुए इतनी बड़ी जीत हासिल करने वाली है। यह लग रहा था कि इस बार बीजेपी के सत्ता में आने की सम्भावना है, लेकिन भारी बहुमत से ऐसा किसी ने नहीं सोचा था। हालांकि बीजेपी ने भारी बहुमत हासिल करते हुए विरोधी पार्टियों की जमानत भी जप्त करवा ली। बसपा को तो लोकसभा चुनाव में एक भी सीट नहीं मिली।

आने वाले समय में उभरेगी बीजेपी एक ताकत बनकर:

हाल ही में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने संघ को आश्वस्त करते हुए कहा कि अगले लोकसभा चुनाव जो 2019 में होने वाला है, उसमें भी बीजेपी सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। बीजेपी एक बड़ी ताकत बनकर उभरेगी। अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को कहा कि उसके लिए अभी से तैयारी में जुटने की जरुरत है। आपको बता दें कल समय अमित शाह केशवधाम में हो रही समन्वय बैठक के लिए बृन्दावन पहुँचे हुए थे।

शाह वहाँ एक होटल में रुके हुए थे। दोपहर को जब वह अपने होटल में आराम कर रहे थे तभी उनसे मिलने के लिए वहाँ प्रदेश सरकार में उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा मिलने पहुँचे। उनके अलावा सांसद स्वामी सच्चिदानंद साक्षी महाराज भी मिलने पहुँचे। साथ ही बीजेपी के कई अन्य विधायकों ने भी अमित शाह से मुलाकात की। पार्टी के पदाधिकारियों से उन्होंने कहा कि आने वाले समय में बीजेपी एक बड़ी ताकत बनकर उभरेगी। अभी कुछ राज्यों में चुनाव होने वाले हैं, वहाँ बीजेपी की मजबूत स्थिति है।

Back to top button