बॉलीवुड

Video: अरबाज से मिलने के चक्कर में पैंट पहनना भूल गईं मलाइका अरोरा, फैंस बोले- अर्जुन ने ..

हिंदी सिनेमा की हॉट और बोल्ड अदाकारा मलाइका अरोरा हमेशा से ही अपने फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. मलाइका अरोरा जो भी पहनती है वो सुर्ख़ियों में आ जाता है. कई मौकों पर मलाइका को अपने कपड़ों के कारण ट्रोल होना पड़ता है. तो कई बार उनकी ड्रेस की फैंस खूब तारीफ़ भी करते हैं.

फिलहाल मलाइका अपने एक नए वीडियो के कारण चर्चा में आ गई है. इस नए वीडियो में अभिनेत्री अपने पूर्व पति अरबाज खान संग नजर आ रही हैं. अरबाज खान इस वीडियो में ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने काले रंग की पैंट और काले रंग की ही शर्ट पहन रखी है.

जबकि दूसरी ओर मलाइका काले रंग के कोट में देखने को मिल रही हैं. हालांकि उन्होंने नीचे कुछ नहीं पहना है. इसे लेकर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया है. कई लोग कह रहे है कि मलाइका अरोरा पैंट पहनना ही भूल गई. हाल ही में मुंबई में बांद्रा में अरबाज और मलाइका को एक साथ देखा गया.

मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जिसमें दोनों कलाकार एक साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरा मलाइका ने अपने बोल्ड और हट लुक से फिर फैंस का ध्यान खींच लिया. लेकिन अभिनेत्री को कुछ यूजर्स ने ट्रोल कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


मलाइका को आप शर्ट के ऊपर स्वेटशर्ट में देख सकते हैं. वहीं इसके ऊपर उन्होंने काला कोट पहन रखा है. हालांकि अभिनेत्री ने पैंट नहीं पहनी. जबकि नीचे लॉन्ग बूट पहन रखे हैं. पैंट न पहनने को लेकर मलाइका पर कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए है. मलाइका और अरबाज के इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 47 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”इनका अलग ही चल रहा है”. एक यूजर न लिखा कि, ”अर्जुन किधर है दिख नहीं रहा है”. एक ने कमेंट किया कि, ”वे साथ में बहुत अच्छे लगते थे”. एक यूजर ने सवाल करते हुए लिखा कि. ”क्या मुंबई में ठंड नहीं है”. यूजर्स ने और भी कई मजेदार कमेंट्स इस वीडियो पर किए है.

1998 में हुई थी अरबाज-मलाइका की शादी

malaika arora

बता दें कि अरबाज और मलाइका ने एक दूसरे को करीब पांच साल तक डेट किया था. इसके बाद दोनों ने साल 1998 में शादी कर ली थी. दोनों का एक बेटा है जिसका नाम अरहान खान है. अरहान 20 साल का हो चुका है.

2017 में हो गया था तलाक

malaika arora

अरबाज और मलाइका ने शादी के 19 साल बाद अपना रिश्ता खत्म कर लिया था. अरबाज और मलाइका ने साल 2017 में तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर ली थी. अब अक्सर दोनों अपने बेटे की खातिर मिलते रहते हैं.

malaika arora an

बात मलाइका के वर्कफ़्रंट की करें तो इन दिनों वे अपने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लकर चर्चा में हो. उनका यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सोमवार से गुरुवार तक रात आठ बजे प्रसारित हो रहा है. मलाइका शो पर अपने निजी जीवन से जुड़े कई खुलासे लगातार कर रही हैं.

Back to top button