विशेष

जो चेले पहले दे रहे थे धरती हिलानें और हाथ पैर तोड़ने की धमकी, आज गिडगिडा कर माँग रहे हैं माफ़ी

जालंधर: सोशल मीडिया के इस दौर में कुछ भी कभी भी वायरल हो जाता है। आज के समय में कोई बात छुपी नहीं रह सकती है। कैसे भी करके वह सामने आ ही जाती है। जी हाँ सोशल मीडिया के इस दौर में सबकुछ सामने आ जाता है। आजकल तरह-तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कुछ डांस, गीत-संगीत के हैं तो कुछ का सम्बन्ध देशहित से भी है।

आपको राम रहीम केस के बारे में कुछ बताने की जरूरत नहीं है। 25 अगस्त को जब सीबीआई की विशेष अदालत ने राम रहीम को बलात्कार का दोषी पाया तो उसके चेलों में जमकर गुस्सा देखने को मिल रहा था। लाखों की संख्या में इकट्ठे हुए उसके चेलों ने जमकर सरकारी और निजी संपत्तियों को नुकसान पहुँचाया। जगह-जगह आगजनी देखने को मिल रही थी।

धमकी देते हुए वायरल हुए थे कई वीडियो:

ऐसा लग रहा था कि लोगों के ऊपर शैतान सवार हो गया है। बाबा के अंधभक्तों पर काबू पाने के लिए सेना को भी बुलाना पड़ा था। सेना और भक्तों में जमकर संघर्ष भी हुआ। इस संघर्ष में लगभग 30 से ज्यादा लोगों की जान भी चली गयी। उसके बाद भी बाबा के भक्तों को रहा नहीं गया तो वीडियो में धमकी देते हुए कई वीडियो भी वायरल किये। उस समय उन्हें लग रहा था कि किसी तरह से उनका बलात्कारी बाबा बच जायेगा।

भक्तों को होने लगा है अपनी गलती का अहसास:

लेकिन जब भक्तों को समझ आ गया कि अब तो उनके बाबा और भगवान राम रहीम का कानून के चंगुल से बचना नामुमकिन है तो भक्तों को अपनी की हुई गलतियों का अहसास होने लगा। हाल ही में एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राम रहीम के भक्त गिडगिडाते हुए माफ़ी की गुहार लगा रहे हैं। धीरे-धीरे सरकार राम रहीम का साथ देने वाले सभी लोगों को एक-एक करके गिर्फात कर रही है। ससे उसके भक्त डर गए हैं।

आपको बता दें बीरपाल कौर नाम की एक लड़की जो कुछ दिनों पहले लोगों के हाथ-पैर तोड़ने की धमकी दे रही थी, बाबा की हालत देखकर डर गयी है। अब उसके सभी भक्त गिडगिडाते हुए दया की भीख मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। जो डेरा प्रेमी एक सप्ताह पहले धरती हिलाने की धमकी दिया करते थे, आज वह खुद हिले हुए दिखाई पड़ रहे हैं। उन्हें शायद यह अच्छे से समझ में आ गया है कि कानून की गिरफ्त से कोई नहीं बच सकता, भले ही वह कोई पाखंडी बाबा ही क्यों ना हो।

वीडियो देखें-

Back to top button