बॉलीवुड

हे भगवान ये क्या? अक्षय कुमार और प्रेग्नेंट ये तो गजब हो गया..

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार के बारे में कुछ कहने की आवश्यकता नहीं है। अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग गजब की है। देश में ज्यादातर युवा अक्षय कुमार को अपना आदर्श मानते हैं। पिछले कुछ समय से अक्षय कुमार ऐसी-ऐसी फ़िल्में ला रहे हैं, जिसे देखकर ऐसा लगता है कि अक्षय देशभक्ति से ओत-प्रोत हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों से देशभक्ति और समाज को सन्देश देने का काम किया है।

कुछ दिनों से अक्षय कर रहे हैं अजीब-अजीब हरकतें:

हाल ही में आयी अक्षय की फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा भी सामाजिक समस्याओं के ऊपर बनी थी। इस फिल्म में अच्छा कारोबार किया है। आपको बता दें अक्षय कुमार जितना बेहतरीन एक्शन करते थे आजकल उतनी ही बेहतरीन कॉमेडी भी कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनोंसे बॉलीवुड के खिलाड़ी कुछ अजीब-अजीब हरकतें कर रहे हैं। कभी वह ट्वीट करके कहते हैं कि खट्टा खाने का मन कर रहा है तो कभी कहते हैं नर्वस हूँ।

अक्षय कुमार हैं प्रेग्नेंट:

हद तो तब हो गयी जब उन्होंने ट्वीट करके कहा कि पेट में किक स्टार्ट हो गयी है। अक्षय कुमार के ये ट्वीट देखकर लगता है कि अक्षय कुमार कुछ ना कुछ तो खिचड़ी जरुर पका रहे हैं। अब इस सस्पेंस से पर्दा उठ चुका है। जी हाँ, अक्षय के फैन्स के लिए खुशखबरी है। अक्षय कुमार प्रेग्नेंट हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि ये कैसे संभव हो सकता है, अक्षय कुमार और प्रेग्नेंट।

पेट में पल रहे 6 बच्चों का कर रहे हैं उत्सुकता से इंतज़ार:

दरअसल अक्षय कुमार जल्दी ही टीवी पर कॉमेडी शो “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेन्ज” से वापसी कर रहे हैं। आपको बता दें यह टीवी शो स्टार प्लस पर प्रसारित होगा। कल अक्षय कुमार ने इस कॉमेडी शो का ट्वीटर पर प्रोमो भी रिलीज किया है। शो के प्रोमो में अक्षय कुमार प्रेग्नेंट दिखाई दे रहे हैं। वह अपने पेट में पलने वाले 6 बच्चों का उत्सुकता से दुनिया में आने का इंतज़ार कर रहे हैं।

शो के लिए शुरू हो चुका है ऑडिशन: देखें वीडियो-


जब वह बच्चे आ जायेंगे तो वह दुनिया के सबसे बड़े कॉमेडियन बनेंगे। इस शो के लिए ऑडिशन शुरू हो चुका है। इस कॉमेडी शो में अक्षय कुमार के साथ स्वीडिश एक्ट्रेस एली अवराम भी दिखाई देंगी। आने वाला यह नया कॉमेडी सो स्टार प्लस पर चल रहे डांस प्लस 3 को रिप्लेस करेगा। अगर आपको भी लगता है कि आप दुनिया के बड़े कॉमेडियन हैं तो आप भी पहुँच जाइये शो के ऑडिशन पर।

Back to top button