बॉलीवुड

सुनीता से शादी के बाद गोविंदा को लगने लगा था डर, दुनिया से इस कारण सालों तक छिपाई शादी की बात

बॉलीवुड के सुपरस्टार, हीरो नं. 1 (Hero No. 1) गोविंदा ने बड़े पर्दे पर सालों तक राज किया है। 80 और 90 के दशक में तो बॉलीवुड में उन्होंने खूब धमाल मचाया था। इसके बाद बेशक उनका जलवा देखने को नहीं मिला लेकिन गोविंदा को चाहने वालों की अब भी कोई कमी नहीं है।

गोविंदा इन दिनों फ़िल्में नहीं कर रहे हैं हालांकि वे टीवी के रियलिटीज शोज में अक्सर नजर आते रहते हैं। कभी वे किसी डांस तो कभी किसी सिंगिंग शो में बतौर मेहमान पहुंचते रहते हैं। अक्सर उन्हें उनकी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ भी देखा जाता है। दोनों जहां भी जाते है वहां दोनों खूब धमाल मचाते हैं।

govinda and sunita ahuja

गोविंदा और सुनीता की जोड़ी बेहद लोकप्रिय है। दोनों जब भी साथ नजर आते हैं तो फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं। बता दें कि इस कपल का रिश्ता बेहद ख़ास और मजबूत है। दोनों के दिल में एक दूजे के लिए अथाह प्यार और सम्मान है। दोनों ही एक दूजे पर खूब प्यार लुटाते हैं।

govinda and sunita ahuja

बता दें कि करीब 35 सालों से गोविंदा और सुनीता एक दूसरे के साथ है। दोनों ने साल 1987 में शादी की थी। इससे ठीक एक साल पहले साल 1986 में गोविंदा ने अपने कदम हिंदी सिनेमा में रखे थे और फिर शादी कर ली थी लेकिन उन्होंने अपनी शादी को जमाने से सालों तक छिपाकर रखा था।

गोविंदा की शादी के बारे में लोगों को जब पता चला था जब वे बेटी टीना आहूजा और बेटे यशवर्धन आहूजा के पिता बन चुके थे। गोविंदा ने अपने एक साक्षात्कार के दौरान खुलासा किया था कि आखिर उन्होंने क्यों सालों तक अपनी शादी की बात दुनिया से छिपाई थी

govinda and sunita ahuja

एक बार गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ मशहूर अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल के चैट शो पर पहुंचे थे। तब उन्होंने सिमी के सामने इस राज से पर्दा उठाते हुए कहा था कि, “मुझे हमेशा यह डर रहता था कि हर कोई मेरा करियर बर्बाद करना चाहता था। इसलिए जब मुझसे कहा गया कि मुझे अपनी शादी की बात डिक्लेयर नहीं करनी चाहिए, तो मैंने नहीं की”। हालांकि दुनिया से शादी की बात छिपकर गोविंदा खुश नहीं थे क्योंकि उन्हें लगता था कि इससे उनकी पत्नी की भावनाएं आहत हुई थीं।

govinda and sunita marriage

बता दें कि कभी गोविंदा अभिनेत्री नीलम कोठारी के प्यार में पागल थे। दोनों शादी भी करने वाले थे। शादी से पहले गोविंदा सुनीता से कहा करते थे कि, ”अपने आपको बदलो और नीलम की तरह बनो। कुछ सीखो उससे”।

Back to top button