बॉलीवुड

Video : अपनी कबड्डी टीम के जीतने पर अभिषेक ने ऐश्वर्या संग की ऐसी हरकत, लोगों ने सुनाई खरी खोटी

हमारे देश में कबड्डी भी लोगों का पसंदीदा खेल है। जब से प्रो कबड्डी लीग की शुरुआत हुई है कबड्डी को लेकर लोगों में उत्सुकता और जागरूकता देखने को मिली है। इस देसी खेल की चैंपियन हाल ही में जयपुर पिंक पैंथर्स टीम बनी है। बता दें कि शनिवार रात को प्रो कबड्डी लीग सीजन नौ का फाइनल मैच खेला गया।

kabaddi

प्रो कबड्डी लीग 2022 का फाइनल मैच पुणेरी पल्टन और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच मुंबई के डोम-एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में पुणेरी पल्टन को जयपुर पिंक पैंथर्स ने मात दे दी और विजेता ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। आपको जानकारी के लिए बता दें कि जयपुर पिंक पैंथर्स के मालिक बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन है। इस टीम पर उनका मालिकाना हक़ है।

अभिषेक बच्चन हर समय अपनी टीम का समर्थन करते हैं। जयपुर पिंक पैंथर्स की जीत के बाद अभिषेक जश्न में डूब गए। बता दें कि खिताबी मुकाबला देखने के लिए अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ स्टेडियम में मौजूद थे। जीत के बाद सभी टीम के खिलाड़ियों के साथ जश्न में डूब गए।

टीम के जीतने की खुशी में अभिषेक ने स्टेडियम में ही ऐश्वर्या और आराध्या संग डांस किया। वहीं टीम के खिलाड़ियों संग भी नाचे। इस दौरान स्टेडियम में ही अभिनेता ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या को गले भी लगा लिया। हालांकि इस दौरान जोश-जोश में अभिषेक से कुछ ऐसा हो गया जिस पर वे ट्रोल हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे इंस्टाग्राम पर मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने साझा किया है। इस वीडियो में अभिषेक ऐश्वर्या और आराध्या के साथ नजर आ रहे हैं। जब उनकी जीत जाती है तो वे जोश में ऐश्वर्या को अपनी ओर खींचते हैं और गले लगा लेते हैं। हालांकि यह दृश्य कई लोगों को पसंद नहीं आया और यूजर्स ने अभिषेक को ट्रोल कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वायरल वीडियो पर लोग जयपुर पिंक पैंथर्स और अभिषेक को बधाई एवं शुभकामनाएं दे रहे हैं। हालांकि अभिषेक को ट्रोल करने वाली भी पीछे नहीं रहे। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि, ”वह उसे क्यों घसीट रहा है”। एक यूजर ने लिखा है कि, ”अभिषेक पूरा खिच लिया रे भाई”।

एक यूजर ने इस पर सवाल खड़े करते हुए लिखा कि, ”क्या वह गले मिलना था या सिर्फ जनता का दबाव था”। एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”अंत में हमने उन्हें एक-दूसरे को गले लगाते हुए देखा…….दैट कट…ऐश्वर्या कृपया वापसी करो। आपकी शैली और सुंदरता…आप खोई हुई लड़की हैं”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं ऐश्वर्या ने भी जीत के बाद इंस्टा पर पोस्ट की। पोस्ट में कुछ तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा है कि, ”जयपुर पिंक पैंथर्स चैंपियन हैं। सुपर टैलेंटेड कबड्डी खिलाड़ियों की इस अविश्वसनीय टीम पर बहुत गर्व है…भगवान आप सभी का भला करे और इस जीत और उपलब्धि पर आप में से हर एक को हार्दिक बधाई”।

Back to top button