बॉलीवुड

पठान : शाहरुख़ खान ने वसूले 100 करोड़ रुपये, जानें जॉन-दीपिका सहित अन्य सेलेब्स की फीस

शाहरुख़ खान की फिल्म ‘पठान’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म अपने ऐलान के साथ ही चर्चा में आ गई थी। इस फिल्म की मदद से शाहरुख़ खान बड़े पर्दे पर चार साल बाद वापसी करेंगे। उन्हें आख़िरी बार बड़े पर्दे पर साल 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। फिल्म में उन्होंने अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ संग काम किया था लेकिन तीनों की फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

pathan

बड़े पर्दे पर शाहरुख़ को अपनी फिल्म ‘पठान’ से काफी उम्मीदें है। वहीं उनके फैंस को भी फिल्म के सुपरहिट होने का इंतजार है। फिल्म के पोस्टर्स और टीजर ने दर्शकों का ध्यान खींचा है। बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख़ अभिनेता जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण काम करते हुए नजर आएंगे।

pathan

हाल ही में फिल्म का गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज हुआ है जिसे मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच फिल्म के स्टार्स को मिलने वाली फीस का खुलासा हुआ है। बता दें कि फिल्म का निर्देशन सिद्धार्त आनंद ने किया है। शाहरुख़, दीपिका और जॉन की इस फिल्म का बजट 250 करोड़ रूपये है। फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। आइए जानते है कि फिल्म के कलाकारों को फिल्म के लिए कितनी रकम दी गई है।

शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान के लिए यह फिल्म बहुत अहम है। फिल्म के लिए अभिनेता ने खूब मेहनत की है और अब नतीजे की बारी है। बड़े पर्दे पर फिल्म साल 2023 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी। 250 करोड़ रूपये बजट वाली इस फिल्म के लिए शाहरुख़ खाना को मेकर्स ने 100 करोड़ रूपये की भारी भरकम फीस का भुगतान किया है।

जॉन अब्राहम

john abraham

अब बात करते है अभिनेता जॉन अब्राहम की। जॉन बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं। जॉन की भी फिल्म में अहम भूमिका है। बताया जा रहा है कि फिल्म में वे शाहरुख़ खान से दो-दो हाथ करते हुए नजर आने वाले हैं। प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ जॉन को ‘पठान’ के लिए 20 करोड़ रुपये फीस का अभुगतान किया गया है।

दीपिका पादुकोण

deepika padukone

हिंदी सिनेमा की टॉप की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण शाहरुख़ खान संग अहम रोल में नजर आने वाली हैं। दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से शाहरुख़ के साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी और अब फिर से दोनों एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। बता दें कि दीपिका आने ‘पठान’ के लिए 15 करोड़ रुपये फीस ली है।

‘पठान’ में सलमान का स्पेशल अपीयरेंस, नहीं ली फीस !

शाहरुख़, जॉन और दीपिका की इस फिल्म में अभिनेता सलमान खान भी नजर आने वाले हैं। हालांकि उनकी छोटी सी झलक देखने को मिलेगी। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान ने स्पेशल अपीयरेंस के लिए कोई फीस नहीं ली है।

सिद्धार्थ आनंद की फीस 6 करोड़ रुपये

‘पठान’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फीस का भी खुलासा हो गया है। बताया जा रहा है कि ‘पठान’ को निर्देशित करने के लिए सिद्धार्थ ने 6 करोड़ रुपये फीस ली है।

डिंपल कपाड़िया-आशुतोष राणा भी ‘पठान’ का हिस्सा, नहीं हुआ फीस का खुलासा

dimple kapadia

शाहरुख़, जॉन और दीपिका की फिल्म में दिग्गज अभिनेत्री डिम्पल कपाड़िया भी नजर आएगी। उनका रोल रिसर्च एंड एनालिसिस विंग ऑफिसर का रहेगा। वहीं फिल्म का हिस्सा मशहूर अभिनेता आशुतोष राणा भी है। वे फिल्म में रॉ ऑफिसर के रोल में देखने को मिलेंगे। हालांकि डिंपल और आशुतोष को मिलने वाली फीस का खुलासा नहीं हो सका है।

Back to top button