बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए सबसे बुरी खबर, खत्म होने जा रहा KBC 14, बिग बी ने खुद दी जानकारी

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों के साथ ही अपने तमाम फैंस का अपने टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ से भी खूब मनोरंजन करते हैं। बिग बी का यह शो दर्शकों को खूब पसंद आता है। फिलहाल ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 14वां सीजन चल रहा है। हालांकि खबर आ रही है कि जल्द ही ‘कौन बनेगा करोड़पति’ खत्म होने वाला है। बिग बी के फैंस के लिए यह बुरी खबर है।

amitabh bachchan

कौन बनेगा करोड़पति 14 अब ख़त्म होने की कगार पर है। इससे बिग बी के फैंस निराश है। क्योंकि अब अगले सीजन ही अमिताभ बच्चन टीवी पर देखने को मिलेंगे। आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति 14 ख़त्म होने की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के माध्यम से दी है। उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि जल्द ही KBC 14 का समापन हो जाएगा।

amitabh bachchan

बिग बी ने अपने शो के खत्म होने की जानकारी तो दी ही है साथ ही उन्होंने इस सीजन के अनुभवों को भी साझा किया है। उन्होंने यह भी बताया है कि उन्हें शो में आने वाले अलग-अलग सेलिब्रिटीज और पर्सनैलिटीज ने भी इंस्पायर किया है। उनके ब्लॉग में लिखी हुई बातें सुर्ख़ियों में है।

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन अपने ब्लॉग में लिखते है कि, ”शो में आए ऐसे सभी लोगों के साथ बात करना मेरा सौभाग्य रहा है जो इस शो से जुड़े। ऐसे लोगों से मैंने बहुत सारी जानकारी और ज्ञान हासिल किया है। साथ ही इस शो को होस्ट करना उन्होंने अपनी जिम्मेदारी यानी ड्यूटी बताई है और इसके साथ ही वो इसे पूरा करने के लिए अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं”। उन्होंने ब्लॉग में यह भी लिखा कि, केबीसी के दिन खत्म होने वाले हैं, लेकिन उम्मीद है कि हम सब जल्द ही फिर से एक साथ होंगे।

साल 2000 से शुरू हुआ था अमिताभ-KBC का रिश्ता

कौन बनेगा करोड़पति शो के साथ अमिताभ बच्चन गहरा रिश्ता रखते हैं। साल 2000 में इसकी शुरुआत हुई थी और तब से ही बिग बी इसे होस्ट कर रहे हैं। जब अमिताभ बच्चन करोड़ों के कर्ज में डूब गए थे उस मुश्किल समय में उनका सहारा यह शो ही बना था। इस शो की बदौलत ही वे कर्जे से उबर सके थे और उनका स्टारडम भी पुनः नए स्तर पर आ गया था।

amitabh bachchan

बता दें कि हर सीजन की तरह KBC का यह सीजन भी अब तक शानदार और सफल रहा है। हालांकि बिग बी द्वारा ऐसी खबर साझा करने के बाद फैंस थोड़े निराश हुए है। इसी बीच चर्चा अगले सीजन को लेकर शुरू हो चुकी है। अब देखना यह होगा कि क्या बिग बी अगला सीजन होस्ट करेंगे या नहीं। क्योंकि वे 80 साल के हो चुके हैं और कई लोग कयास लगा रहे हैं कि अब अमिताभ बच्चन KBC में देखने को नहीं मिलेंगे।

amitabh bachchan

बात बिग बी के वर्कफ़्रंट की करें तो KBC 14 के अलावा वे अपनी फिल्मों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। आख़िरी बार उन्हें सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ में देखा गया था। फिल्म का हिस्सा अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेंगजोंग्पा, नीना गुप्ता और सारिका भी थे। फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

Back to top button