बॉलीवुड

Video : आमिर खान की बेटी आयरा के साथ 14 साल की उम्र में हुआ था बहुत गंदा काम, खुद सुनाई आपबीती

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। कुछ दिनों पहले वे अपनी सगाई को लेकर चर्चा में रही थी। उन्होंने नूपुर शिखरे संग सगाई की है। वे अपनी निजी जिंदगी में काफी खुश हैं। हालांकि कभी आमिर की बेटी को बचपन में यौन शोष का सामना करना पड़ा था।

ira khan

आमिर खान की 25 वर्षीय बेटी आयरा खान ने खुद बताया था कि बचपन में उनके साथ गंदा काम हुआ था। इससे उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा था। एक बार आयरा ने एक वीडियो साझा करके इस संबंध में खुलासा किया था। उनका वीडियो काफी चर्चा में रहा था। इस वीडियो में उन्होंने पूरी दुनिया को अपनी आपबीती बताई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


आमिर की बेटी आयरा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। वे आए दिन कोई न कोई पोस्ट करती रहती है। एक बार उन्होंने ऐसा वीडियो साझा किया था जिसने बहुत सुर्खियां बटोरी थी। उन्होंने कभी वीडियो साझा करते हुए बताया था कि वे पिछले चार सालों से डिप्रेशन का सामना कर रही थी। इसके बाद उन्होंने अपने साथ हुए यौन शोषण पर बात की थी।

ira khan

वीडियो में आयरा ने सबसे बड़ा खुलासा यह किया था कि जब मैं महज 14 साल की थी तब मेरा यौन शोषण हुआ था। किसी शख़्स ने उनके साथ यह हरकत की थी। आयरा तब छोटी थी तो वे समझ नहीं पा रही थी कि उनके साथ क्या हो रहा है। डर के कारण उन्होंने अपने माता-पिता को भी जानकारी नहीं दी। लेकिन बाद में माता-पिता को बताया और फिर धीरे-धीरे चीजें ठीक हुईं। उन्होंने कहा कि मुझे सोचकर गुस्सा आता था कि मैंने ऐसा कैसे होने दिया, लेकिन तब जो होना था वो हो गया।

ira khan

इंस्टा पर वीडियो साझा करते हुए आयरा ने कैप्शन में लिखा था कि, ”मैंने कभी किसी से किसी के बारे में बात नहीं की क्योंकि मैंने मान लिया था कि मेरे विशेषाधिकार का मतलब है कि मुझे अपना सामान खुद ही संभालना चाहिए, या अगर कुछ बड़ा था, तो इससे लोगों को “मुझे नहीं पता” की तुलना में बेहतर उत्तर की आवश्यकता होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


इससे मुझे ऐसा महसूस हुआ कि मुझे एक बेहतर उत्तर की आवश्यकता थी और जब तक मेरे पास वह उत्तर नहीं था, मेरी भावनाएँ ऐसी नहीं थीं जिनसे मुझे किसी और को परेशान करना चाहिए। कोई समस्या इतनी बड़ी नहीं होती कि उसके बारे में बहुत देर तक सोचा जाए। कोई क्या करेगा ? मेरे पास सब कुछ था। कोई क्या कहेगा ? मैंने यह सब कहा था”।

ira khan

आयरा को वीडियो पर कई लोगों ने हिम्मत बंधाई थी और उनका समर्थन किया था। वहीं उन्होंने वीडियो में ढेर सारी बातचीत की थी। बता दें कि कभी डिप्रेशन का शिकार रही आयरा अब अपने मंगेतर नूपुर संग एक खुशहाल जीवन जी रही हैं।

Back to top button