विशेष

दबंगों से पुलिस वाले भी खौफज़दा, सरेआम पुलिस वाले को पिटता देख हो जायेंगे हैरान

संभल: देश में आये दिन ऐसी कई घटनाएं होती हैं, जिसे सुनकर जल्दी यकीन नहीं होता है। मन में यही सवाल घूमता है कि क्या सच में ऐसा कुछ हो सकता है। पुलिस का काम जनता की रक्षा करना है और जब यही पुलिस बदमाशों से डरने लगे और बदमाश बेख़ौफ़ होकर इनके ऊपर ही हमला करने लगे तो फिर क्या कहा जा सकता है। जी हाँ आपने कभी पुलिस वाले को पिटते हुए नहीं देखा होगा, लेकिन अब समय बदल गया है।

दबंग करने लगे हैं पुलिस वालों पर भी हमला:

उत्तर प्रदेश अब से कुछ दिन पहले तक कानून की धज्जियाँ उड़ाने वाले पुलिस सिपाहियों के लिए जाना जाता था। लेकिन अब यूपी का नाम एक और चीज में शामिल हो गया है। जी हाँ अब खुलेआम यूपी पुलिस के सिपाहियों पर दबंग हमला भी करने लगे हैं। पुलिस वाले अब बदमाशों से खौफज़दा हो गए हैं। यह बात किसी से छुपी हुई नहीं है कि यूपी में गुंडागर्दी अन्य राज्यों की अपेक्षा बहुत ही ज्यादा है।

यूपी में चाहे कितना भी प्रशासन सख्त हो, इससे बदमाशों को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। वह अपनी घटनाओं को बेख़ौफ़ होकर अंजाम देते हैं। जब उनके काम में कोई पुलिस वाला टांग अड़ाता है तो उसकी भी हालत इस पुलिस वाले की तरह हो जाती है। यूपी में आये दिन दबंगों का आतंक देखने को मिलता है, लेकिन ऐसा आतंक शायद ही पहले देखा हो। आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके होश ही उड़ जायेंगे।

सरेआम करने लगे सिपाही की डंडे से पिटाई:

हाल ही में संभल में शराबियों के हौसले इतने बुलंद हो गए थे कि उन्होंने पुलिस के सिपाही पर ही हमला बोल दिया। शराबियों ने सभी लोगों के सामने ही डंडे से सिपाही की जमकर पिटाई शुरू कर दी। इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस वाले ने शराबियों को सार्वजनिक जगह पर हरब पीने से माना किया था। यह बात शराबियों को नागवार गुजरी और पुलिसकर्मी की गाड़ी रोककर हमला बोल दिया।

यह मामला चंदौसी कोतवाली के मुरादाबाद मार्ग का बताया जा रहा है। चंदौसी कोतवाली में तैनात कॉन्स्टेबल ईश्वरचंद्र सक्सेना वहाँ गस्त कर रहे थे। वही बाइक पर सवार होकर नशे में धुत्त दो युवक आ रहे थे। युवकों को नशे में देखकर कॉन्स्टेबल ने बाइक रोक दिया। इसके बाद बाइक से उतरते ही युवकों ने कॉन्स्टेबल की डंडों से पिटाई शुरू कर दी। पुलिस ने एक शराबी को पकड़ लिया है जबकि दूसरा फरार हो गया है। पुलिस सरगर्मी से तलाशी में जुटी हुई है। मिलने के बाद ही आगे की कार्यवाई की जाएगी।

Back to top button
?>