बॉलीवुड

जब करीना कपूर ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर कहा- साइज मैटर करता है, मच गया बयान पर बवाल

हिंदी सिनेमा की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान कई मौकों पर अपने बयानों से चर्चा में आई है. करीना कपूर फैंस का दिल अपने अभिनय और अपनी गजब की खूबसूरती से जीतती रहती है हालांकि उनके बयान भी अक्सर फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं.

करीना कपूर ने एक बार पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर भी बड़ा बयान दिया था. करीना ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर बयान फिल्म निर्देशक करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में दिया था. तब उन्होंने पुरुषों के निजी अंग के साइज को लेकर बात की थी.

kareena kapoor

करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ एक चर्चित टॉक शो है. इसके सात सीजन हो चुके हैं. करण के शो में हर बार कई मशहूर सेलेब्स शिरकत करते हैं. एक बार करण के शो पर बतौर मेहमान करीना कपूर खान भी पहुंची थीं. तब करण ने करीना से कई मजेदार सवाल किए थे.

kareena kapoor and karan johar at koffee with karan

बता दें कि करण के शो पर एक बार करीना कपूर अभिनेता इमरान खान के साथ पहुंची थीं. करण द्वारा पूछे गए सवालों से करीना असहज भी नजर आई थीं. हालांकि करण ने उन्हें इनका जवाब देने के लिए मना लिया था. करण ने करीना से एक सवाल यह पूछा था कि, ”क्या साइज मैटर करता है?”.

kareena kapoor and karan johar at koffee with karan

करण के इस सवाल ने करीना को असहज कर दिया था लेकिन करीना ने इसका जवाब दिया था. उन्होंने काफी देर तक सोचा था और फिर जवाब देते हुए कहा था कि, ”साइज बहुत मैटर करता है”. यहां पर करण और करीना दोनों ही पुरुषों के प्राइवेट पार्ट के साइज के बारे में बात कर रहे थे. करीना का यह बयान काफी चर्चा में रहा था.

साल 2012 में की थी सैफ अली खान से शादी

करीना की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने साल 2012 में अभिनेता सैफ अली खान से शादी की थी. दोनों ने इससे पहले करीब चार साल तक एक दूसरे को डेट किया था.

दो बेटों के माता-पिता हैं सैफ-करीना

साल 2012 में शादी के बंधन में बंधने के बाद सैफ अली खान और करीना कपूर खान साल 2016 में माता-पिता बने थे. तब बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ था. इसके बाद करीना ने साल 2021 में बेटे जहांगीर अली खान को जन्म दिया था.

kareena kapoor

बात अब करीना के वर्कफ़्रंट की करें तो उन्हें आख़िरी बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था. हालांकि करीना की यह फिल्म असफल रही थी. इसे दर्शकों ने सिरे से खारिज कर दिया था.

Back to top button