बॉलीवुड

58 की उम्र में फिर से पिता बनेंगे गोविंदा, पत्नी सुनीता 55 साल की उम्र में देगी बच्चे को जन्म !

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा की जोड़ी काफी चर्चित है. दोनों को एक साथ देखना फैंस के लिए हमेशा अच्छा होता है. दोनों अक्सर किसी न किसी रियलिटी शो में पहुंचते रहते हैं और अपनी मौजूदगी से माहौल को खुशनुमा कर देते है.

हाल ही में गोविंदा और सुनीता देश के लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में पहुंचे थे. इन दिनों इंडियन आइडल का 13वां सीजन हल रहा है. हाल ही में एक एपिसोड में बतौर मेहमान गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता संग पहुंचे थे. वहीं शो में दोनों के साथ दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी देखने को मिलेंगे.

govinda and sunita ahuja

‘इंडियन आइडल 13’ के आगामी एपिसोड में सुनीता, धर्मेंद्र और गोविंदा एक साथ नजर आने वाले हैं. इस दौरान सुनीता अपने चिर परिचित अंदाज से सभी का दिल जीत लेगी. उनकी बात सुनकर तो धर्मेंद्र भी उनकी तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. शो पर सुनीता ने वापस से मां बनने की इच्छा जाहिर की है.

govinda and sunita ahuja and dharmendra

बता दें कि शो में गोविंदा और सुनीता के साथ ही उनके बेटे यशवर्धन भी नजर आने वाले हैं. हाल ही में सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक प्रोमो वीडियो साझा किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है. इसमें शो के होस्ट आदित्य नारायण कह रहे है कि पिछली बार शो में आने पर सुनीता ने कहा था कि जब वह यश के लिए प्रेग्नेंट थीं तो गोविंदा ने उनके सामने धर्मेंद्र की तस्वीर रखी, एक बेटे की उम्मीद में उनके जैसा ही सुंदर.


आदित्य की बात सुनने के बाद सुनीता कहती है कि, ”ची ची (गोविंदा का निक नेम) ने मुझे, यश पेट में था तो धरम जी के फोटो दिए, तो मैंने इतना अच्छा प्रोडक्ट निकाल दिया. आज साक्षात धरम जी को देखा है तो चलो घर चलके एक और प्रोडक्ट निकालते हैं”.

सुनीता की यह बात सुनकर हर कोई हंसने लगता है. जज नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी तो जोर-जोर से हंसने लगते हैं. फिर नेहा कहती है कि, ”यार ये औरत. बाप रे बाप”. वहीं सुनीता की बात सुनकर उनके बेटे यशवर्धन भी शर्म से लाल हो जाते है और गोविंदा भी बहुत हंसते हैं. जबकि धर्मेंद्र कहते हैं कि, ”सुनीता, आप लविंग भी हैं और लाइवली भी”.

govinda and sunita ahuja

दो बच्चों के माता-पिता है गोविंदा-सुनीता, शादी को हो गए 35 साल

गोविंदा और सुनीता की शादी को 35 साल हो चुके हैं. दोनों को पहले एक दूजे से प्यार हुआ था. फिर दोनों ने शादी कर ली थी. साल 1987 में दोनों ने सात फेरे लिए थे. शादी के बाद गोविंदा और सुनीता तीन बच्चों के माता-पिता बने थे. कपल की एक बेटी है जिनका नाम नर्मदा आहूजा है और बेटे का नाम यशवर्धन है. वहीं कपल के एक बच्चे का निधन हो चुका है.

Back to top button