बॉलीवुड

‘तारक मेहता…’ के फैंस के लिए बुरी खबर, ‘चंपक चाचा’ को लगी बहुत गंभीर चोट, छोड़ना पड़ गया शो

कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. शो में ‘चंपक चाचा’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता अमित भट्ट को सेट पर चोट लग गई है. वे सेट पर ही शूटिंग के समय घायल हो गए. उनकी चोट गंभीर है और उन्हें डॉक्टर्स ने आराम करने की सलाह दी है.

अमित भट्ट को शो के मेकर्स ने भी आराम करने के लिए कहा है. इस चोट का असर अमित के काम पर भी पड़ेगा. चोट के कारण कई दिनों तक अमित को अपने काम से दूर रहना पड़ेगा और वे शो में नजर नहीं आने वाले हैं. सेट पर काम के दौरान ही उनके पैर में चोट लगी है.

भागने के दौरान चोटिल हुए अमित भट्ट

amit bhatt

हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग चल रही थी. शूटिंग के दौरान सेट पर अमित भट्ट भी मौजूद थे. एक सीन के दौरान उन्हें भागना था. इसी सीन की शूटिंग के समय अमित को चोट लग गई. भागने के दौरान वे असंतुलित हो गए और गिर पड़े. इस दौरान उन्हें काफी चोट आ गई. पैर में चोट लगने के कारण उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है.

डॉक्टर्स बोले- कंप्लीट बेड रेस्ट

अमित भट्ट की चोट ज्यादा गंभीर और बड़ी दिखाई पड़ती है तब ही उनका इलाज करने वाले डॉक्टर्स ने उन्हें कंप्लीट बेड रेस्ट के लिए कहा है. डॉक्टर्स की सलाह को मेकर्स ने भीऊपर रखा है और अभिनेता को पूर्णतः स्वस्थ होने तक आराम करने के लिए कहा है.

फैंस कर रहे हैं जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों का पसंदीदा शो है. इस हास्य धारावाहिक को हर उम्र वर्ग के लोग काफी पसंद करते हैं. हर एक किरदार को दर्शकों से काफी प्यार मिलता है. ‘चंपक चाचा’ का किरदार काफी मशहूर है. जब उनकी चोट को लेकर खबर सामने आई तो फैंस उनके स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो गए और जल्द से जल्द अमित भट्ट के पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करने लगे.

सालों से दर्शकों का मनोरंज कर रहे हैं अमित भट्ट

amit bhatt

बता दें कि अमित भट्ट सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. वे शो के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में शुमार है. शो में ‘चंपक लाल गढ़ा’ के किरदार से उन्होंने खूब नाम कमाया है. उनके काम को हर कोई काफी पसंद करता है. 50 वर्षीय अमित का जन्म 19 अगस्त 1972 को गुजरात में हुआ था. बता दें कि इस शो से पहले उन्होंने और भी कई धारावाहिकों में काम किया है. अमित गुजराती भाषा की फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

Back to top button