विशेष

टीचर ने बच्चें को दो मिनट में लगाए 40 थप्पड़, वजह जानकर आपके उड़ जाएंगे होश… देखें वीडियो

दुनिया में हर मां बाप की इच्छा होती है, कि उसका बच्चा अच्छे से अच्छे स्कूल में पढ़े। ऊंची फीस हो तो भी मां बाप पेट काटकर फीस चुकाने का मन बना लेते हैं। चाहे उसके लिए कोई भी कुर्बानी देनी पड़े। हमारा बच्चा किसी से भी कम न हो यही मंशा हर व्यक्ति की होती है। लेकिन क्या आप जानते हैं जिस सपने के साथ, बहुत ही भरोसे से अपने बच्चे को स्कूल में छोड़कर आते हैं। वहां अच्छी शिक्षा और बेहतर संस्कार की कोई गारंटी नहीं है। आपके बच्चे के साथ कैसा सुलूक किया जाता है.. इसकी कल्पना भी नहीं कर सकते आप। जी हां अगर स्कूल में सबकुछ सही हो रहा होगा। ये सोचकर आप खुश और बेफिक्र हैं तो अपनी ये गलतफहमी मिटा लीजिए। क्योंकि आप ये वीडियो देखकर हैरान हो जाएंगे और स्कूल के प्रति आपका नजरिया बदले जाएगा।

सीसीटीवी कैमरे में कैद मैडम की कारस्तानी

ये सीसीटीवी फुटेज लखनऊ के पीजीआई इलाके के जॉन विनी स्कूल की है.. जहां एक शिक्षिका ने हैवानियत की हदें पार करते हुए एक बच्चे पर जुल्म ढ़ा रही है। भला हो प्रबंधन का जो उसने बच्चों की देखभाल के लिए हर कक्षा में सीसीटीवी लगवा रखा था। वरना शिक्षिका का ये वहशीपन कभी किसी के सामने न आ पाता। दरअसल हुआ यूं की स्कूल में तीसरी की क्लास में शिक्षिका अटेंडेंस लगा रही थी। इसी दौरान एक बच्चा दूसरे कामों में व्यस्त हो गया और वो ‘प्रजेंट मैम’ नहीं बोल सका।

जिसके बाद उसका नाम आगे निकल गया और मैडम ने उसको अपसेंट कर दिया। बच्चे को जब याद आया की उसने प्रेजेंट नहीं बोला  तो अपनी गलती मानते हुए वो टीचर के पास गया और प्रेजेंट लगाने को कहा जिसके बाद मैडम का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। मैडम ने वहीं पर छात्र की बेरहमी से पिटाई की। हैरान कर देने वाली बात ये रही की आरोपी शिक्षिका ने बच्चे को दो मिनट में 40 थप्पड़ जड़ दिए। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। स्कूल प्रशासन ने आरोपी टीचर को स्कूल से निकाल दिया है।

वीडियो-

Back to top button