बॉलीवुड

अपने कपड़ों को लेकर लोगो ने प्रियंका को छेड़ा, तो प्रियंका ने कहा – “मैं नहीं जानती कि…

कुछ दिन पहले की ही बात है जब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने पहुंची थी. इस दौरान वह अपने कपड़ों को लेकर फैंस द्वारा सोशल मीडिया साइट्स पर ट्रोल हुई थीं. पर उस वक़्त प्रियंका ने चुप्पी साधी और कोई जवाब नहीं दिया था. पर अब काफी समय बाद उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने ट्रोल करने वाले लोगों को दिया है करारा जवाब.

प्रियंका ने दिया करारा जवाब :

दरअसल जब प्रियंका पीएम मोदी से मिलने गयी थीं तो उन्होंने नी लेंथ की एक सफ़ेद ड्रेस पहनी थी. उनकी इस ड्रेस को देखकर लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया था. इतना ही नहीं उनकी इस ड्रेसिंग को ‘इंडीसेंट’ भी बता दिया गया था.

इसके बाद प्रियंका ने अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ शॉर्ट लेंथ ड्रेस पहने एक फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. इसी फ़ोटो के ज़रिये इस बार उन्होंने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दे डाला है. इंडिया टुडे के हवाले से ख़बर है कि उन्होंने कहा “मैं नहीं जानती कि सोशल मीडिया पर लोग मुझे क्यों ट्रोल कर रहे हैं. पर ट्रोल होना मेरे लिए कोई ख़बर नहीं है. ना कभी होगी. ट्रोलिंग करना लोगों की अपनी ओपिनियन है. इससे मुझे या किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता.”

हम आपको बता दें कि कुछ महीने पहले जब देश 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस मना रहा था तब कुछ लोग प्रियंका की ड्रेस को लेकर उन्हें ट्रोल करने में बिज़ी थे. उन्हें भला-बुरा कहा जा रहा था. लेकिन ट्रोलिंग का यह सिलसिला आज भी जारी है. 15 अगस्त के दिन प्रियंका ने अपने स्टाइल में देशवासियों को बधाई दी थी. लेकिन लगता है लोगों को उनका बधाई देने का यह अंदाज़ खासा पसंद नहीं आया. उन्होंने इस दिन वाइट स्पेगिटी और जींस पहने एक तस्वीर शेयर की थी. पिक में उन्होंने तिरंगे वाला स्कार्फ गले में डाला हुआ था. फ़ोटो में कैप्शन दिया था “मेरा दिल हिन्दुस्तानी है. जय हिंद!” इसे शेयर करते हुए उन्होंने सोचा भी नहीं था की वह इस कदर ट्रोल होना शुरू हो जायेंगी.

Back to top button