बॉलीवुड

गुरुद्वारा में एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने कर डाली ऐसी हरकत, भड़क गए लोग, बता दिया चोर, Video वायरल

बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस नेहा धूपिया हाल ही में एक गुरुद्वारे में पहुंची थीं. इस दौरान उनके साथ उनके दोनों बच्चे मेहर और गुरिक भी थे. हालांकि गुरुद्वारे में नेहा ने कुछ ऐसा कर दिया जिस वजह से अब उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस और यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में देशभर में धूमधाम से गुरुपर्व मनाया गया था. इस मौके पर मत्था टेकने के लिए नेहा अपने बच्चों संग गुरुद्वारा पहुंची थीं. इस दौरान उनके साथ उनकी नन्हीं बेटी मेहर और नन्हा बेटा गुरिक भी नजर आया. जहां नेहा धूपिया लाल रंग के प्रिंटेड कपड़ों में देखने को मिल रही है.

neha dhupia

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों और वीडियो में आप देख सकते है कि नेहा ने अपने बेटे गुरिक को गोद में बैठा रखा है. नेहा के बटे गुरिक ने सफेद कुर्ता-पायजामा पहना हुआ था तो वहीं उनकी लाड़ली गुलाबी रंग के पलाज़ो सेट में एक मैचिंग दुपट्टे के साथ नजर आईं और उसने अपनी मां का हाथ पकड़ रखा था.

नेहा का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने किया ट्रोल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


नेहा का एक वीडियो instantbollywood ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. साथ में लिखा है कि, ”नेहा धूपिया अपने छोटे लड़के के साथ गुरुद्वारा साहिब में गुरुपर्व के अवसर पर”. इस वीडियो में नेहा जल्दी-जल्दी चलती हुई नजर आ रही है और वे दौड़ भी लगा रही है.

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने नेहा धूपिया को बच्चा चोर तक कह डाला. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”पकड़ो इसको बच्चे को लेके बहाग रही है”. एक यूजर ने लिखा कि, ”एक सेकेंड के लिए तो लगा कि कोई रोड साइड वाली बच्चा लेकर जा रही है”. एक ने नेहा के लुक पर निशाना साधते हुए कमेंट किया कि, ”ये साइड के चार बाल सफेद क्यूं रखती है. यह वाकई बहुत खराब लग रही है”.

neha dhupia

10 मई 2018 को हुई थी नेहा-अंगद की शादी

42 वर्षीय अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अभिनेता अंगद बेदी से 10 मई 2018 को गुपचुप तरीके से शादी की थी. बता दें कि शादी से पहले दोनों ने एक दूजे को डेट किया था.

neha dhupia

गौरतलब है कि नेहा शादी से पहले ही गर्भवती थीं. तब ही तो उन्होंने शादी के करीब 6 माह बाद ही 18 नवंबर 2018 को बेटी मेहर को जन्म दे दिया था. फिर इसके बाद नेहा और अंगद दोबारा माता-पिता बने. फिर दोनों 3 अक्टूबर 2021 को बेटे गुरिक के माता-पिता बने.

neha dhupia

Back to top button