हिन्दू ने ही धुनाई की उसकी, जो 15 मिनट में हिन्दुओ को ख़त्म करने की धमकी देता था

अगर भारत से पुलिस को हटा लिया जाये तो 15 मिनट के अंदर यहां के 25 करोड़ मुसलमान 100 करोड़ हिंदुओं का खात्‍मा कर सकते हैं।” यह बयान किसी आतंकी संगठन से नहीं , बल्कि ओछी मानसिकता रखने वाले आंध्र प्रदेश के एक विधायक ने पिछले सप्‍ताह आयोजित जनसभा में दिया था।

यू-ट्यूब पर एक 15 मिनट का वीडियो ट्रेंड कर रहा था । इस वीडियो में आंध्र प्रदेश की पार्टी एमआईएम के नेता व विधायक अकबरुद्दीन ओवाइसी ने अदीलाबाद के निर्मल इलाके में एक जनसभा को संबोधित करते हुए हिंदुओं और मुसलमानों की भावना को ठेस पहुंचाने वाला भाषण में गुजरात के मुख्‍यमंत्री नरेंद्र मोदी को भी खरी-खोटी सुनायी। उन्‍होंने कहा, “ऐसे मोदी बहुत आये, चले गये। आज लोग बोल रहे हैं मोदी गुजरात जीत गया, वजीर-ए-आजम बन जायेगा। देखते हैं कैसे बनता है। लोग मुसलमान को डरा रहे हैं, अरे मोदी है, मोदी है। कैसा मोदी, किधर का मोदी। आजा बाबा एक मरतबा हैदराबाद आ जा, बता देंगे। “

विधायक ने आगे कहा, “तस्‍लीमा नस्‍रीन आयी, कहां है, कहां है, किसी को नहीं मालूम। ये भी आ गईं। अरे हिन्‍दुस्‍तान, हिन्‍दुस्‍तान हम 25 करोड़ हैं न, तुम 100 करोड़ हो न। तुम तो हमारे से इतने ज्‍यादा हो, 15 मिनट के लिये पुलिस को हटा लो, बता देंगे, किसमें कितनी हिम्‍मत है। एक सौ क्‍या, एक हजार क्‍या, एक करोड़ नामर्द मिलकर भी कोशिश कर लें तो एक को भी पैदा नहीं कर सकते। ये लोग हमसे मुकाबला नहीं कर सकते। जब मुसलमान भारी पड़ा, तो इन नामर्दों की फौज आ जाती है…”

ये बात थोड़ी पुरानी है लेकिन फिर भी! कई लोग सोचते हैं की – ओवैसी ने खुले आम किसी व्यक्ति विशेष को नहीं बल्कि सारे हिन्दुओं को खुले आम, सफाया करने की धमकी दे डाली थी – लेकिन क्या किसी ने उसे सबक सीखने की कोशिश की? जी हाँ! आइये दिखाते हैं  एक  वीडियो क्लिप।

विडियो देखिये अगले पेज पर

Leave a Reply

Your email address will not be published.