बॉलीवुड

अनन्या पांडे की फोटो लेते हुए गिर पड़ा पैपराजी, एक्ट्रेस के सवाल से सिट्टी पिट्टी हुई गुम: Video

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा अनन्या पांडे ने हाल ही में अपना 24वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन जन्मदिन के जश्न में कई सितारें और स्टारकिड्स शामिल हुए. तब ही कुछ ऐसा हो गया जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल तब एक पैपराजी सरेआम गिर पड़ा था.

ananya panday

बता दें कि अनन्या पांडे का जन्म 30 अक्टूबर 1998 को हुआ था. अनन्या हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं. हाल ही में उनके जन्मदिन के जश्न में कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया. अपने जन्मदिन की पार्टी में अनन्या एक पिंक शेड की वन पीस ड्रेस में नजर आईं.

सोशल मीडिया पर अनन्या का एक वीडियो खूब सुर्ख़ियों में हैं जिसमें अभिनेत्री ढेर सारे लोगों के बीच नजर आ रही हैं. उनके आस-पास लोगों की भीड़ हैं और पैपराजी ने भी उन्हें घेर रखा हैं. तब ही सड़क पर एक पैपराजी गिर जाता हैं. उसे देखकर अनन्या कहती हैं कि, ”संभाल के. संभाल के”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अनन्या अपने इस वीडियो में भी गुलाबी रंग की वनपीस ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनकी फोटो लेने के दौरान एक पैपराजी सड़क पर ही धड़ाम से गिर गया. लेकिन गनीमत रही कि उसे कुछ हुआ नहीं. वो हंसता रहा और अनन्या को भी उसकी चिंता हुई. तब ही अभिनेत्री ने उसे संभलकर रहने के लिए कहा.

ananya panday

अनन्या के इस वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने साझा किया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”अनन्या पांडे बहुत ही प्यारी हैं”. एक ने लिखा कि, ”मुझे उसका एट्टीट्यूड अच्छा लगा”. आगे एक ने लिखा कि, ”पैपराजी के लिए अनन्या काफी फिकरमंद हैं”. वहीं एक अन्य ने कमेंट किया कि, ”वह बहुत प्यारी और दयालु है और निश्चित रूप से बहुत खूबसूरत”.

अनन्या ने कॉपी किया करीना का ‘पू’ लुक…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अपने जन्मदिन के मौके पर अनन्या पांडेय ने अभिनेत्री करीना कपूर का फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का ‘पू’ लुक कॉपी किया. उन्होंने एक वीडियो साझा करते हुए लिखा था कि, ”आज मेरा जन्मदिन है और कल हैलोवीन है तो जाहिर तौर पर मुझे अपने सर्वकालिक पसंदीदा पू के रूप में कपड़े पहनने पड़े! जाहिर तौर पर @kareenakapoorkhan पर एक पैच भी नहीं है मैं सिर्फ एक पर्व समय की प्रशंसक हूं मुझ पर चिल्लाओ मत”.

ananya pandey and ayushmann khurrana

अनन्या के इस वीडियो पर फैंस के साथ ही कई सेलेब्स ने भी कमेंट्स किए थे. बात अब अनन्या के वर्कफ़्रंट की करें तो आखिर बार अभिनेत्री को बड़े पर्दे पर फिल्म ‘लाइगर’ में देखा गया था. इसमें उन्होंने साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ काम किया था. हालांकि दोनों की यह बिग बजट फिल्म फ्लॉप रही थी. अब जल्द ही अनन्या आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2 में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी.

Back to top button
?>