बॉलीवुड

ऐश्वर्या के बाद प्रियंका पर आया था विवेक ओबेरॉय का दिल, शादी के लिए मां के सामने रखी थी यह शर्त

एक समय था जब हिंदी सिनेमा में अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था. विवेक की बेहतरीन अदाकारी लोगों को खूब पसंद आई थी और समय के साथ विवेक बॉलीवुड के बड़े स्टार बनते जा रहे थे लेकिन उनकी कुछ गलतियां उन पर भारी पड़ गई और जल्द ही वे बॉलीवुड से दरकिनार कर दिए गए.

vivek oberoi

विवेक ओबेरॉय ने अपनी कई फिल्मों से खुद को साबित किया था. 46 वर्षीय विवेक अपने अभिनय के साथ ही अपने लुक्स से भी चर्चा में रहे लेकिन वे इसे बरकरार नहीं रख पाए. उन्हें कभी बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार कहा जाने लगा था लेकिन समय के साथ वे इस रेस में पीछे छूट गए.

vivek oberoi

विवेक बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन संग अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. बता दें कि जब ऐश्वर्या का अभिनेता सलमान खान संग ब्रेकअप हो गया था तो ऐश्वर्या को इसके बाद विवेक का सहारा मिला था. ऐश्वर्या ने जहां विवेक को अपना दोस्त कहा था तो वहीं विवेक ने साफ़-साफ यह दर्शा दिया था कि वे ऐश्वर्या संग रिश्ते में हैं.

vivek oberoi and aishwarya

वैसे आपको बता दें कि ऐश्वर्या और विवेक का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला था. दरअसल बात यह है कि जब विवेक और ऐश्वर्या एक दूजे को डेट कर रहे थे तो सलमान खान ने विवेक को फोन करके उन्हें ऐश्वर्या से दूर रहने की सलाह दी थी और उन्हें अपशब्द भी कहे थे. वहीं विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करके इस बात का खुलासा कर दिया था.

vivek oberoi and aishwarya

जब विवेक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की और उसमे ऐसे खुलासे किए तो इस बात से ऐश्वर्या नाराज हो गई. इस वजह से अभिनेत्री विवेक ओबेरॉय से दूर हो गई और दोनों का रिश्ता जल्द खत्म हो गया. ब्रेकअप के बाद जहां ऐश्वर्या ने साल 2007 में अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी तो वहीं विवेक ने अपना जीवनसाथी प्रियंका अल्वा को चुना था.

vivek oberoi and priyanka alva

बता दें कि विवेक की पत्नी प्रियंका कर्नाटक के दिवंगत मंत्री जीवराज अल्वा की बेटी हैं. प्रियंका विवेक के लिए उनके माता-पिता की पसंद हैं. विवेक के पिता और मशहूर अभिनेता सुरेश ओबेरॉय एवं उनकी मां चाहती थी कि विवेक प्रियंका संग रिश्ता जोड़कर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाए.

vivek oberoi and priyanka alva

विवेक के माता-पिता को प्रियंका अल्वा काफी पसंद थीं. विवेक से उनकी मां ने कहा था कि वे प्रियंका से एक बार मिल लें. उस समय प्रियंका फ्लोरेंस में थी और विवेक लंदन में. लेकिन विवेक ने मां के सामने शर्त रखते हुए कहा था कि अगर प्रियंका उन्हें पसंद आती है तो पहले एक साल तक उसे डेट करेंगे और फिर उसके अगले साल शादी.

vivek oberoi and priyanka alva

प्रियंका विवेक को पसंद भी आई और वे एक साल पूरा होने से पहले ही शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों ने 29 अक्टूबर 2010 को शादी कर ली थी. आज (29 अक्टूबर) दोनों की शादी को 12 साल पूरे हो चुके हैं. शादी के बाद दोनों दो बच्चों विवान वीर ओबेरॉय, अमीया निरवाना ओबेरॉय के माता-पिता बने.

vivek-oberoi

vivek oberoi

 

Back to top button