बॉलीवुड

45 की उम्र में ओम पुरी संग रेखा ने पार कर दी सारी हदें, खूब दिए बोल्ड सीन, दोनों हो गए थे मदहोश

हिंदी सिनेमा की सदाबहार अदाकारा रेखा ने बड़े पर्दे पर एक से बढ़कर एक किरदार निभाए है. कई फिल्मों में रेखा ऐसे किरदारों में नजर आई है जिससे उन्होंने अपने फैंस और दर्शकों का दिल जीत लिया था. रेखा द्वारा निभाए गए बेहतरीन किरदार आज भी उनकी पहचान है.

rekha

रेखा ने हिंदी सिनेमा में बेहतरीन काम किया है और अपनी गजब की अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया था. करीब 15 साल की छोटी सी उम्र में रेखा ने बतौर मुख्य अभिनेत्री फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रख दिए थे. इसके बाद सालों तक वे दर्शकों का मनोरंजन करती रही.

rekha

रेखा ने ढेरों फिल्मों में अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता और अपने कई किरदार अमर कर दिए. लेकिन रेखा ने कई फिल्मों में ऐसे किरदार भी निभाए है जब दर्शकों को फिल्म देखने पर शर्म आ गई थी. अपनी करीब आधा दर्जन फिल्मों में रेखा ने बोल्ड और इंटीमेट सीन भी किए है.

रेखा बड़े पर्दे पर दिग्गज और दिवंगत अभिनेता ओम पुरी संग भी बेकाबू हो गई थी. एक फिल्म में दोनों के बीच इंटीमट सीन देखने को मिले थे. बात हो रही है फिल्म ‘आस्था’ की. इसे हिंदी सिनेमा की सबसे बोल्ड फिल्मों में से एक के रूप में गिना जाता है. फिल्म में रेखा और ओम पुरी के बीच गजब के बोल्ड सीन देखने को मिले थे.

rekha and om puri bold scene

‘आस्था’ में दोनों कलाकारों के बीच कई बोल्ड सीन देखने को मिले थे लेकिन एक सीन में तो दोनों ने सारी हदें पार कर दी थी. दोनों फिल्म के एक सीन के शूट के समय काफी ज्यादा बहक गए थे. दोनों एक सीन में काफी बेकाबू हो गए थे. फिल्म के एक सीन को दोनों कलाकारों ने हकीकत का रूप दे दिया था.

rekha and om puri

बता दें कि फिल्म ‘आस्था’ साल 1997 में प्रदर्शित हुई थी. फिल्म का पूरा नाम ‘आस्था : इन द प्रिजन ऑफ स्प्रिंग’ था. फिल्म का निर्देशन किया था निर्देशक बासु भट्टाचार्य ने. फिल्म में रेखा और ओम पुरी के अलावा अहम भूमिका में अभिनेता नवीन निश्चल भी थे. फिल्म के बोल्ड और इंटीमेट सीन पर तब काफी बवाल भी मचा था.

बता दें कि ओम पुरी बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता थे. वे अब हमारे बीच नहीं है. उनका 66 साल की उम्र में 6 जनवरी 2017 को मुंबई में निधन हो गया था. वहीं रेखा लंबे समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर है. वे अब फिल्मों में बतौर अभिनेत्री नजर नहीं आती हैं लेकिन हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं.

Back to top button