बॉलीवुड

Video : सेट पर हुई अक्षय-रोहित शेट्टी की जोरदार लड़ाई, दोनों को पुलिस ने पकड़ा, देखती रही कैटरीना

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ है. हिंदी सिनेमा में बीते 30 सालों से काम कर रहे अक्षय कुमार अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा गजब के एक्शन सीन्स करने के लिए भी जाने जाते हैं. बॉलीवुड में अक्षय कुमार को ‘खिलाड़ी’ नाम से भी पहचाना जाता है.

Akshay Kumar

अक्षय कुमार इन दिनों अपने फैंस का मनोरंजन फिल्म ‘रामसेतु’ से कर रहे हैं. दिवाली के मौके पर उनकी यह फिल्म रिलीज हुई है और दर्शकों को पसंद आ रही है. इसी बीच अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो सुर्ख़ियों में है जिसमें वे बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी से हाथापाई कर रहे हैं.

बता दें कि यह वीडियो पुराना है लेकिन फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को यह खूब रास आ रहा है. वीडियो को साल 2019 में अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर एकाउंट से साझा किया था. वीडियो की शुरुआत में अभिनेत्री कैटरीना कैफ नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि वीडियो अक्षय और कैटरीना की सुपरहिट फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के सेट का है.

akshay kumar and rohit shetty

akshay kumar

‘सूर्यवंशी’ का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था. इस साल जहां अक्षय दिवाली पर ‘रामसेतु’ लेकर आए हैं तो वहीं साल 2021 में दिवाली के मौके पर उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज हुई थी. फिल्म के सेट पर सेलेब्स ने टीम के साथ खूब मस्ती मजाक किया था. इसकी एक झलक अक्षय ने इस वीडियो में भी दिखाई थी.

ट्विटर पर अक्षय द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में शुरुआत में कैटरीना कैफ अख़बार की एक ख़बर दिखा रही है और अपने फोन से उसे पढ़ रही है. कैटरीना मजेदार अंदाज में कह रही है कि, ”ब्रेकिनय न्यूज. अक्षय और रोहित सर का फॉल आउट”. वहीं अक्षय ने वीडियो साझा करते हुए ट्वीट में लिखा था कि, ”#BreakingNews – एक नतीजा जो शायद आपका दिन बना दे”.

वायरल वीडियो: सूर्यवंशी के सेट पर अक्षय ने की रोहित शेट्टी से हाथापाई, पुलिस और लोगों ने बचाया

कैटरीना के बोलने के बाद अक्षय और रोहित की फाइट शुरू हो जाती है. दोनों के बीच हाथापाई होने लगती है और कैटरीना यह सब देखती रहती है. इसके बाद दोनों के बीच बचाव में टीम के कुछ लोग आते है और दोनों को अलग-अलग करते हैं. दोनों काफी गंभीर होकर सेट पर लड़ते हुए नजर आ रहे थे लेकिन ऐसा अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी ने सिर्फ मजाक में और फैंस के मनोरंजन के लिए किया था.

akshay kumar and rohit shetty

बता दें कि ‘सूर्यवंशी’ के निर्माता करण जौहर थे. साल 2021 में दिवाली पर आई इस फिल्म में अक्षय और कैटरीना जहां अहम रोल में थे तो वहीं अजय देवगन और रणवीर सिंह की फिल्म में छोटे सी भूमिका थी. फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी.

Back to top button