बॉलीवुड

Video : जब दिवाली पर अमिताभ बच्चन के साथ हो गया था भयानक हादसा, बिग बी ने कर दी थी बड़ी गलती

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन हर समय चर्चा में बने रहते हैं. कभी वे अपनी फिल्मों से सुर्खियां बटोरते हैं तो कभी अपने टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega crorepati 14) से दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन जाते हैं. फिलहाल बिग बी अपने एक किस्से के कारण चर्चाओं में आए है.

बता दें कि इन दिनों अमिताभ बच्चन अपने करोड़ों करोड़ फैंस का अपने टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14′(Kaun Banega crorepati 14) से मनोरंजन कर रहे हैं. इस दौरान प्रतियोगियों से बातचीत के बीच बिग बी अपनी निजी जिंदगी से जुड़े राज भी खोलते हैं. हाल ही में उन्होंने दिवाली से जुड़ा एक किस्सा सुनाया.

amitabh bachchan

अपने शो पर अमिताभ बच्चन ने बताया कि एक बार दिवाली के मौके पर उनसे एक गलती हो गई थी. बात उस समय की है जब बिग बी का बचपना था. उन्होंने खुलासा किया कि बचपन में दिवाली पर उनसे एक गलती हो गई थी. आइए जानते है कि अमिताभ बच्चन ने आखिर क्या कर दिया था.


हाल ही में सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. इस प्रोमो में बिग बी बचपन का एक किस्सा बता रहे हैं. दरअसल उनसे एक प्रतियोगी ने सवाल किया था कि, ”हमने सुना है आप भी पटाखों के बड़े शौकीन हैं ?”. बिग बी ने इसके जवाब में बचपन का किस्सा सुनाया.

amitabh bachchan

अमिताभ ने प्रतियोगी से बातचीत में बताया कि, ”सर, कई बार गलती भी हो जाती है पटाखे की वजह से. एक बार हमारे साथ भी हो गया था. एक बार हमने देखा कि एक जन अनार को हाथ में लिए चला रहा है, देखने में बहुत सुंदर लग रहा था. देखा कि दोनों हाथ में एक एक अनार लिए घूम रहा है”.


आगे बिग बी ने बताया कि, ”उसको देखकर हमने कहा कि हम भी करेंगे, तो हमने ऐसे अनार उठाया और वो फट गया. फट गया सर, तो पूरा हाथ जल गया. ये सब पूरा हाथ चल गया था, मैं मजाक नहीं कर रहा हूं. तो पटाखों से बहुत संभलकर खेलें और जहां भी खेलें वहां पर अग्निशमन यंत्र (Fire Extinguisher), पानी की बाल्टी आदि जरूर रखें”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)


बात अब बोग बी के वर्कफ़्रंट की कर्ण तो हाल ही में वे फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आए थे. जबकि अब अमिताभ की आगामी फिल्म ‘ऊंचाई’ है. इस फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. फिल्म में बिग बी के साथ अहम रोल में बोमन ईरानी, अनुपम खेर और डैनी डेंगजोंग्पा है. फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होगी.

Back to top button