बॉलीवुड

अनारकली बनकर आया है, कोई मुजरा होगा? औरतों से ज्यादा नजाकत दिखा रहा.. करण जौहर पर भड़की किरण खेर

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर अपनी फिल्मों को लेकर कम और अपनी निजी जिंदगी को लेकर अधिक चर्चा में रहते हैं। उनका फैशन और स्टाइल अक्सर सुर्खियां बटोरता रहता है। कई बार वह इतने अजीब कपड़े पहन लेते हैं कि लोग उनका मजाक उड़ाने लगते हैं। अब आलम ये हो गया है कि सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग भी करण की टांग खिंचाई का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अब अनुपम खेर की वाइफ किरण खेर को ही ले लीजिए।

करण को अनारकली कहकर चिढ़ाने लगी किरण खेर

दरअसल हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने घर दिवाली की पार्टी रखी थी। इस दौरान इंडस्ट्री के कई लोग पार्टी में शामिल हुए थे। इसमें ‘इंडियाज गॉट टेलेंट’ में एक साथ जज रह चुके करण जौहर और किरण खेर भी शामिल थे। इन दोनों की जब पार्टी में मुलाकात हुई तो खट्टी मीठी नोकझोंक शुरू हो गई। पहले करण ने किरण की ड्रेस का मजाक उड़ाना चाहा। लेकिन किरण ने ऐसा पलटवार किया कि करण दंग रह गए।

होता ये है कि पार्टी में करण मोबाइल से किरण खेर का वीडियो बनाना शुरू करते हैं। इस पर किरण कहती हैं कि ‘तू पहले अपना वीडियो बना।’ हालांकि करण नहीं मानते हैं और किरण का वीडियो बनाना जारी रखते हैं। इस दौरान वे किरण की लाल रंग की ड्रेस का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं “ओह माय गॉड, आंटी करवा चौथ के लिए लेट हो गई।” इस पर किरण भड़क जाती हैं और जवाब देकर बोलती हैं ” यू शटअप, तू ये जो अनारकली बन के आया हुआ न, थोड़ी देर में मुजरा अंदर होने वाला है।”

तुझ में इतनी नजाकत है जितनी औरतों में भी नहीं

किरण की बातें सुनकर करण हैरान रह जाते हैं। उनके मुंह से शॉक होकर ‘वॉट?’ निकल जाता है। किरण यहीं नहीं रुकती है। वह करण का मजाक उड़ाना जारी रखती है और कहती हैं “तू इधर से ऐसे निकलता है, उधर से वैसे निकलता है.. इतनी नजाकत तुम में है कि इतनी किसी औरत में नहीं है यहां पर।” इस पर करण अपना बचाव करते हुए बोलते हैं “मेरे ख्याल से मेरे कपड़ों में काफी टेक्स्चर और एम्ब्राॉयडरी और खूबसूरती है।”

अंत में दोनों मजाक में एक दूसरे के कपड़ों की तारीफ करते हैं और फिर साथ में TOODLES कहते हुए एक-दूसरे को गुडबाय कहते हैं। करण और किरण की इस मस्ती भरी लड़ाई को लोग बड़ा पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो खुद करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

इस पर आमजन से लेकर फरहान अख्तर, संजय कपूर, पारस कलनावत जैसे कई सिलेब्रिटीज तक बहुत से लोग कमेंट्स कर चुके हैं। अधिकतर लोगों ने इस खट्टी-मीठी लड़ाई पर अपना प्यार व्यक्त किया है।

यहां देखें कैसे किरण ने उड़ाया करण का मजाक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

बताते चलें कि किरण खेर ‘इंडियाज गॉट टेलेंट’ के अलावा कई फिल्मों में भी करण के साथ काम कर चुकी हैं। वे करण की बनाई कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं। दोनों आपस में अच्छे दोस्त हैं। वैसे आपको इनकी ये खट्टी मीठी टकरार कैसी लगी हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button