बॉलीवुड

पति और बेटी संग धूमधाम से प्रियंका चोपड़ा ने मनाई दिवाली, निक जोनस ने फोटो शेयर कर दी शुभकामनाएं

दिवाली का त्यौहार देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी धूमधाम के साथ मनाया गया. बॉलीवुड सेलेब्स भी इस त्यौहार को अपने परिवार के संग धूमधाम के साथ मनाते हैं. वहीं विदेश में रह रहे बॉलीवुड सेलेब्स ने भी दिवाली अपने परिवार संग धूमधाम और उत्साह के साथ मनाई.

priyanka chopra

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी दिवाली का त्यौहार अपने परिवार संग मनाया. बता दें कि अमेरिकी गायक निक जोनस से शादी के बाद प्रियंका भारत छोड़कर अमेरिका में शिफ्ट हो गई थी लेकिन वे अक्सर भारत आती रहती हैं. वैसे विदेश में रहने के बावजूद भी प्रियंका चोपड़ा अपनी संस्कृति और अपना धर्म नहीं भूली हैं.

प्रियंका चोपड़ा हर हिंदू त्यौहार की फैंस को शुभकामनाएं देती हैं और वे हर त्यौहार को धूमधाम के साथ अपने ससुराल में मनाती हैं. प्रियंका ने साल 2021 में भी दिवाली अपने अमेरिका स्थित घर में मनाई थी और इस बार भी. इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

priyanka chopra

पिछले साल जहां प्रियंका ने दिवाली अपने पति संग मनाई थी तो वहीं इस बार दोनों के साथ उनकी बेटी भी मौजूद रही जिसका जन्म इसी साल हुआ था. तीनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें तीनों भारतीय परिधान में नजर आ रहे हैं.

दिवाली के लिए प्रियंका और निक ने सफ़ेद रंग के कपड़े चुने थे. अभिनेत्री के पति निक जोनस ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से तस्वीरें साझा की है इनमें वे अपनी पत्नी प्रियंका और बेटी मालती संग नजर आ रहे हैं. निक जोनस ने दो तस्वीरें साझा की है और दोनों में ही तीनों नजर आ रहे हैं. हालांकि निक ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. बेटी के चेहरे को उन्होंने हार्ट इमोजी से छिपा दिया है.

priyanka chopra

निक ने इन तस्वीरों को साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ”मेरे ️प्यार के साथ इतना सुंदर दिवाली उत्सव. सभी को दीपावली की शुभकामनाएं”. सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. समाचार लिखे जाने तक इन तस्वीरों को 20 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. वहीं इन पर फैंस और सेलेब्स ने खूब कमेंट्स भी किए है.

2018 में हुई थी निक-प्रियंका की शादी…

priyanka chopra

निक जोनस और प्रियंका ने साल 2018 में धूमधाम से शादी की थी. दोनों की शादी बेहद धूमधाम के साथ राजस्थान में हिंदू धर्म के अनुसार संपन्न हुई थी. फिर कपल ने क्रिश्चियन वेडिंग भी की थी. बता दें कि साल 2022 की शुरुआत में निक और प्रियंका सेरोगेसी के जरिए बेटी मालती के माता-पिता बने हैं.

बात अब प्रियंका के वर्कफ़्रंट की करें तो वे आने वाले दिनों में सिटाडेल और रोमांटिक कॉमेडी इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी में नजर आने वाली हैं. वहीं वे बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ संग देखने को मिलेंगी. इस फिल्म का निर्देशन अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर कर रहे हैं.

Back to top button