बॉलीवुड

Video: जब सरेआम सलमान पर प्यार जताने लगी ऐश्वर्या, कहा- वह सबसे सेक्सी आदमी है..

बॉलीवुड में वैसे तो कई प्रेम कहानियाँ चर्चा में छाई रहती हैं। लेकिन इनमें सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की लव स्टोरी आज भी टॉप पर रहती है। ये कपल दर्शकों के बीच बड़ा फेमस हुआ था। जितनी चर्चित इनकी लव स्टोरी थी, उतना ही बदनाम इतना ब्रेकअप था। ब्रेकअप होने के पहले सलमान और ऐश्वर्या एक दूसरे को बेहद चाहते थे।

जब दुनिया के सामने ऐश्वर्या ने जताया सलमान के लिए प्यार

आप ने कई ऐसे किस्से सुन रखे हैं जहां सलमान अपने प्यार का इजहार ऐश्वर्या को लेकर कर चुके हैं। यही वजह है कि जब ऐश्वर्या ने ब्रेकअप किया तो वह बौखला गए और खूब बवाल मचाया। लेकिन आज हम आपको 23 साल पुराना ऐसा वीडियो क्लिप दिखाने जा रहे हैं जहां ऐश्वर्या दुनिया के सामने सलमान को लेकर अपने प्यार को शो करती दिखाई दी।

बात 1999 की है। तब सिमी गरेवाल का एक शो आता था जिसमें बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारें सिरकत करते थे। ये तब का कॉफी विद करण टाइप शो था। यहां सितारें अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोलते थे। तब इस शो पर ऐश्वर्या राय भी आई थी। यहां उन्होंने सलमान को लेकर अपना प्यार जग-जाहिर किया था।

सलमान है सबसे सेक्सिएस्ट आदमी – ऐश्वर्या

salman khan and aishwarya rai

दरअसल शो में सिमी गरेवाल ने ऐश्वर्या से पूछा था कि “इंडस्ट्री में आपकी नजर में सबसे सेक्सिएस्ट आदमी कौन है?” इस पर ऐश्वर्या ने थोड़ा सोच विचार किया। और फिर पूछा कि क्या वह सेक्सिएस्ट को चार्मिंग से बदल सकती हैं? हालांकि सिमी गरेवाल ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। इसके बाद ऐश्वर्या ने जो जवाब दिया उसने सभी को चौका दिया।

ऐश्वर्या ने कहा कि “अब तो उन्हीं का नाम लेना चाहिए जिन्हें भारतीय मर्दों में इंटरनेशनल लेवल पर चुना गया है- सलमान खान। यदि हम लुक की बात कर रहे हैं तो उन्हीं का नाम आता है।” यहां गौर करने वाली बात ये है कि ऐश्वर्या ने सलमान को लेकर यह बात तब कही थी जब वह उनके साथ ‘हम दिल दे चुके सनम’ फिल्म कर रही थी। यह फिल्म भी 1999 में आई थी।

यहां देखें ऐश्वर्या का 23 साल पुराना वीडियो

इस कारण हुआ था सलमान-ऐश्वर्या का ब्रेकअप

aishwarya rai and salman khan

सलमान और ऐश्वर्या का लव अफेयर तीन साल तक चला। 2002 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसकी वजह सलमान का गुस्सा बताया गया। वह ऐश्वर्या पर शक करते थे। उनके सेट और घर पर जाकर हंगामा करते थे। यहां तक की ऐश को कथित रूप से मारते और गाली भी देते थे। इन्हीं चीजों से तंग आकर ऐश्वर्या ने सलमान से अलग हो जाना सही समझा।

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai

वर्तमान में ऐश्वर्या बॉलीवुड के प्रतिष्ठित खानदान बच्चन परिवार की बहू हैं। उन्होंने अभिषेक बच्चन से 2007 में शादी की थी। उनकी एक बेटी आराध्या भी है। वहीं दूसरी ओर सलमान 56 की उम्र में भी कुंवारे हैं। उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। कुछ लोग उनके कुंवारे रहने की वजह आज भी ऐश्वर्या के ब्रेकअप हो मानते हैं।

Back to top button