राशिफल

Rashifal 25 October: आज लगने जा रहा है साल का अंतिम सूर्य ग्रहण, तीन राशियो के जीवन पर होगा असर

आज इस साल का आखिरी सूर्य ग्रहण लगने जा जा रहा है। यह आंशिक सूर्य ग्रहण होगा जो कि भारत में कुछ शहरों से दिखाई देगा। यह सूर्य ग्रहण भारत में शाम को 4 बजकर 22 मिनट से शुरू होगा तथा इसका समापन सूर्यास्त के साथ ही यानी शाम 06 बजकर 32 मिनट पर होगा। हम आपको मंगलवार 25 अक्टूबर का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन इत्यादि से जुड़ी जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 25 October 2022

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आप में से कुछ लोगों को वित्तीय स्तर पर मजबूती मिलने की संभावना है। आज गलतफहमियां दूर कर सकेंगे और नए वादे किए जाएंगे। मेहनत एवं अनुभव द्वारा नवीन स्थिति को पाएंगे। लाभ होगा और पुराना भुगतान भी मिल सकता है। यात्रा आपको एक नए उद्यम में प्रगति करने में मदद करेगी। आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। आपको स्वास्थ्य के विषय में ध्यान रखना पड़ेगा। मानसिक स्वस्थता भी कम रहेगी।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आप घरवालों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। परिवार में सुख-शांति रहेगी। आपकी अपनी वाणी थोड़ी कठोर हो सकती है। पढाई के क्षेत्र में आपकी मेहनत कामयाब होने वाली है। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। कानूनी विवाद आज सुलझ सकेंगे। अपने जीवनसाथी और परिवार के लोगों के साथ फुरसत के पल बिताएंगे। आज आपका पराक्रम और साहस खूब बढ़ा रहेगा। नए समाज में मान-सम्मान मिलेगा।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

परिवार में सुख-शान्ति बनी रहेगी। नियमित व्यायाम करना आपके लिए बहुत फायदेमंद रहेगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। भाग्यवश सुखद समाचार मिलेगा। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। पारिवारिक संबंध और बातचीत अच्छी रहेगी। व्यर्थ की उलझनें रहेंगी। बुद्धि कौशल से किए गए कार्य में सफलता मिलेगी। आज विषम परिस्थितियों में भी साहस बनाए रखना होगा।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज तरक्की के मार्ग खुलेंगे। जल्दबाजी व लापरवाही न करें। थकान रह सकती है। आज आपको अपने जीवन से भय को दूर करना चाहिए। पार्टनर आपका भरपूर साथ देगा और आप आर्थिक लाभ के अवसर जुटा पाएंगे। कुछ लोगों को धोखा मिल सकता है। अच्छी तरह से सोचा गया निर्णय आपको अच्छा लाभ देगा। अगर आप अपनी अधूरी ख्वाहिशों को पूरा करने की कोशिश करते रहेंगे तो आपको सफलता जरूर मिलेगी।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज नए संबंध स्थापित करने से पहले गंभीरता से विचार करें। पुराने कामों की शुरुआत सोच-समझकर करें. फायदा हो सकता है। आज आप बेहतर महसूस करेंगे। सामूहिक और सामाजिक कार्यों के लिए दिन अच्छा है। यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। परिवार के साथ समय प्रसन्नतापूर्वक व्यतीत होगा। आपको परिवार के अधिकांश काम निपटाने पड़ सकते हैं। मित्रों के साथ समय व्यतीत करेंगे। वित्तीय स्तर पर स्थिति अच्छी रहेगी।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

सार्वजनिक जीवन में आपकी मान- प्रतिष्ठा बढ़ेगी। क्रोध एवं आवेश की अधिकता भी रहेगी। आपके स्वभाव और विचार विचारों में सकारात्मकता बनती हुई नजर आ रही है। पिछले समय की कुछ बातों को छोड़ने की वजह से मानसिक तकलीफ हो सकती है। रोग एवं शत्रु परास्त होंगे और आपको नए तरह के कार्य से लाभ मिलेगा। पितृपक्ष की ओर से आपको लाभ हो सकता है। काम को आगे बढ़ाने के लिए लोन प्राप्ति की इच्छा है तो वह जल्दी पूरी होगी।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

मांगलिक प्रसंगों में उपस्थित होंगे। स्त्री मित्रों तथा जीवनसाथी और संतान से लाभ होगा। आज आपका यदि अपने पिताजी से कोई वाद-विवाद पनते, तो उसमें आपको चुपचाप रहना ही बेहतर होगा। आज आपको अपने शत्रुओं से सावधान रहना होगा। परिवार की जरूरतों पर ध्यान देना अत्यंत महत्वपूर्ण है। बच्चों से संबंधित समस्याएं तनाव का कारण हो सकती हैं। विवाह योग्य जातकों के लिए आज उत्तम विवाह के प्रस्ताव आएंगे।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आप अपने दिन का कुछ समय दूसरों की सेवा में भी व्यतीत करें। दूसरों के साथ अनबन या विवाद का कोई मामला आज उलझ सकता है। विद्यार्थी आज यदि किसी कंपटीशन में भाग लेंगे,तो उसमें सफलता अवश्य प्राप्त होगी। सामाजिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को नया अवसर प्राप्त होगा। कार्य में सफलता और यश मिलने से उत्साह बढ़ेगा। किसी मित्र के सहयोग में नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। सामाजिक कामों में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज कोई आपको गलत सलाह दे सकता है। व्यर्थ के कार्यों में आपकी शक्ति खर्च होगी। अधिकारियों से आपकी अच्छी साठ-गांठ बनेगी और नए प्रोजेक्ट पर सहयोग भी मिलेगा। सरकारी संस्था से आपको लाभ की पृष्ठभूमि तैयार होगी। नकारात्मक विचारों से दूर रहें और परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। संपत्ति निवेश नवीकरण पर पैसा खर्च कर सकता है। थोड़े बहुत उतार-चढाव के साथ आपकी आर्थिक स्थिति लगातार ठीक होती जाएगी।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज व्यापार में निवेश के लिए उत्तम समय है और धन-संपदा में बढ़ोतरी होगी। दुष्टजनों से सावधान रहें। धनलाभ के अवसर हाथ आएंगे। घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी। परिवार के साथ यात्रा पर जाने का योग बन रहा है। लव लाइफ में आपका सम्मान बढ़ेगा। ससुराल पक्ष से आपके संबंधों में सुधार आएगा। आज के दिन गुड़ दान करें, आपकी सभी समस्याएं दूर होगी। किसी बात से आज आप विचलित हो सकते हैं।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज आपको अपने कार्यों के लिए अपने साथियों और मित्रों की मदद लेनी होगी। आज आपकी बड़ी आर्थिक परेशानी का भी अंत हो सकता है। कामकाज की बात करें तो दफ्तर में जिम्मेदारियों का बोझ कुछ अधिक रहने के आसार हैं। इच्छाओं और महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति होगी। आपको वाहन की प्राप्ति भी हो सकती है। आप सब कार्य कर डालने में सफल रहेंगे। अपने घर की शांति बनाए रखने के लिए आप छोटी-छोटी बातों को अनदेखा करने का प्रयास करें।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज किसी अनुभवी की राय आपके लिए बेहतर साबित होगी। उत्साह व प्रसन्नता से काम कर पाएंगे। आज कामकाज में आपका ज्यादा मन नहीं लगेगा। मन में कई तरह की चिंताएं रहेंगी। बेहतर होगा आप बेवजह की बातों को सोच कर अपना कीमती समय नष्ट न करें और अपने काम पर ध्यान देने का प्रयास करें। बिजनेस या नौकरी में काम ज्यादा रहेगा। देर तक काम करना पड़ सकता है। नए व्यक्ति से मुलाकात होने के योग बन रहे हैं।

आपने Rashifal 25 October 2022 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 25 October 2022 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 25 October 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button