बॉलीवुड

दुल्हन मिलने के बाद भी कुंवारे रहेंगे 45 साल के मीका, आकांक्षा ने कहा- हम दोस्त हैं, कपल नहीं

कुछ समय पहले अभिनेत्री आकांक्षा पुरी और पंजाबी एवं बॉलीवुड गायक मीका सिंह की शादी की खबरें काफी चल रही थी. क्योंकि मीका के स्वयंवर शो ‘मीका दी वोटी’ को अभिनेत्री आकांक्षा पुरी ने जीत लिया था और वे शो में मीका की दुल्हन चुनी गई थीं.

akanksha puri and mika singh

आकांक्षा द्वारा शो की विजेता बनने के बाद सभी को लगा था कि अब जल्द ही मीका और आकांक्षा शादी करके एक दूसरे के हो जाएंगे. हाल ही में आकांक्षा ने अपने साक्षात्कार में ऐसा ख़ुलासा किया है जिसने सभी को चौंका दिया है. अभिनेत्री ने एक साक्षात्कार में इस मुद्दे पर खुलकर बात की है.

हाल ही में आकांक्षा ने एक समाचार चैनल को साक्षात्कार दिया था. जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी और मीका सिंह संग अपने रिश्ते पर भी बात की और काफी सवालों के जवाब दिए. अभिनेत्री ने मीका संग अपनी बॉन्डिंग को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि, ”हमने शो में बताया था कि हम कई सालों से दोस्त थे. हम वही बने रहेंगे. हम सिर्फ दोस्त हैं, कपल नहीं”.

akanksha puri and mika singh

यानी कि आकांक्षा ने यह साफ़ कर दिया है कि वे मीका से शादी नहीं करेंगी. सबको लगता था कि दोनों का रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है लेकिन मीका को अभिनेत्री ने सिर्फ दोस्त बताया है और कहा है कि, ”हमने शो में एक-दूसरे को चुनने का फैसला किया, क्योंकि हम एक-दूसरे को लगभग एक दशक से जानते हैं. हमने कभी नहीं कहा कि हम प्यार में हैं. हम स्पष्ट थे कि हम एक जीवन साथी की तलाश में थे, लेकिन शो के बाद हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला है और हम वही पुराने दोस्त हैं जो हम थे”.

अपनी बात जारी रखते हुए आकांक्षा ने आगे बताया कि, “हम एक-दूसरे के लिए प्रोटेक्टिव हैं और एक-दूसरे का सम्मान करते हैं. हम दोनों को व्यक्तिगत रूप से जीवन में कड़वे अनुभव हुए हैं, इसलिए हम धीमे चल रहे हैं. हम हाथ नहीं पकड़ते हैं, क्योंकि हम जानते हैं कि हम कहां खड़े हैं. इसके अलावा, फिलहाल हम अपने-अपने काम में बिजी हैं. वास्तव में, हम दोनों वर्कहॉलिक हैं और एक-दूसरे के वर्क कमिटमेंट्स को समझते हैं”.

बता दें कि ‘मीका दी वोटी’ शो के दौरान टीवी पर मीका और आकांक्षा एक दूजे के बेहद करीब नजर आए थे. शो में अभिनेत्री की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी. इस साल आए इस शो में 12 राजकुमारियों (महिला प्रतियोगियों) ने हिस्सा लिया था.

akanksha puri and mika singh

45 साल के हैं मीका सिंह, आकांक्षा की उम्र 34 साल…

मीका और आकांक्षा के बीच 10 साल से भी ज्यादा समय से दोस्ती है. दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं. मीका की उम्र जहां 45 साल हैं तो वहीं आकांक्षा की उम्र 34 साल हैं.

Back to top button