बॉलीवुड

जान्हवी ने बताया सफलता का मंत्र, कहा- दिखावा नहीं करती, श्रीदेवी की बेटी से अलग पहचान बनाना है

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान अपनी मां श्रीदेवी से तुलना, अपने फ़िल्मी करियर आदि को लेकर ढेर सारी बातचीत की. अपने साक्षात्कार में जान्हवी ने बताया है कि वे किसी भी तरह का दिखावा नहीं करती हैं. साथ ही उन्होंने सफलता का मूल मंत्र ‘मेहनत’ को बताया है.

jhanvi kapoor

हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान जान्हवी से सवाल किया गया था कि, ”श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी की पहचान आपके कितने काम आती है, इस पहचान से आगे जाने का भी तो मन होता ही होगा ?”. इस सवाल के जवाब में 25 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि, ”मैं बिल्कुल आगे जाना चाहती हूं और मैं खुद तो नहीं बता सकती कि कितना आगे आई हूं. ये आप जैसे समीक्षक ही बता सकते हैं. मैं मानती हूं कि श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी होने के चलते मुझे एक दो फिल्में जरूर मिली हैं”.

janhvi kapoor

आगे अभिनेत्री ने कहा कि, ”काम करने का मेरा पहला विचार भले इस पहचान से आगे जाने का न रहता हो लेकिन मेरा आखिरी विचार ये जरूर है. श्रीदेवी की बेटी होने के चलते शुरू में लोगों को लगता होगा कि इसको फिल्म में ले लो तो ओपनिंग अच्छी मिलेगी, लोगों में उत्सुकता भी रहेगी.

लेकिन, वह सब हो चुका. अब मुझे लोग हर रोज देखते हैं. अब मेरी पहचान मेरे काम और मेरे हुनर से बनेगी और, इसी के चलते जो भी किरदार मुझे अब मिल रहे हैं, उनसे मैं बहुत खुश हूं. मेरा अपने ऊपर विश्वास भी इसी के चलते बढ़ा है. मैं मानती हूं कि मेहनत के सिवा सफलता का कोई दूसरा रास्ता है भी नहीं”.

जान्हवी से एक अन्य सवाल किया गया कि, ”और, अपनी छोटी बहन खुशी को भी यही सिखाती हैं?”. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, ”उसको मैं एक ही बात सिखाती हूं और वह ये कि खुद पर यकीन करो. क्योंकि, सब लोग यहां यही बोलने वाले हैं कि जो तुम्हें मिल रहा है, तुम उसके लायक नहीं हो. लेकिन, ये भरोसा तुमको अपने ऊपर बनाए रखना है कि ये जो कुछ तुम्हें मिलेगा, तुम उसके काबिल हो और अपनी क्षमताओं पर ये भरोसा ही तुम्हें कामयाब बनाएगा. अपनी काबिलियत पर भरोसा कभी डिगना नहीं चाहिए”.

बता दें कि जान्हवी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से की थी. अभिनेत्री की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. जान्हवी आख़िरी बार फिल्म ‘गुड लक जैरी’ में नजर आई थीं. इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. यह फिल्म ओटीटी पर आई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)


जबकि अब इन दिनों जान्हवी कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘मिली’ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. वे इसके प्रमोशन में जुटी हुई हैं. कुछ दिनों पहले इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है. सिनेमाघरों में फिल्म 4 नवंबर को दस्तक देने वाली हैं. फिल्म के निर्माता जान्हवी के पिता बोनी कपूर हैं. वहीं फिल्म का निर्देशन किया है मथुकुट्टी ज़ेवियर ने.

Back to top button