बॉलीवुड

बेटे को लेकर यह थी सनी देओल की इच्छा, अमृता सिंह से मांगी थी मदद, एक्ट्रेस ने कर दिया था मना

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमृता सिंह ने एक साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. दोनों कलाकारों का हिंदी सिनेमा में पदार्पण एक साथ हुआ था. बता दें कि सनी देओल और अमृता की पहली फिल्म ‘बेताब’ थी. यह फिल्म साल 1983 में आई थी.

sunny deol amrita singh

साल 2023 में सनी देओल और अमृता के बॉलीवुड डेब्यू के 40 साल पूरे हो जाएंगे. आगे जाकर दोनों ही कलाकाने बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाया था. दोनों कभी हिंदी सिनेमा में काफी लोकप्रिय थे. बता दें कि पहली ही फिल्म में साथ काम करने के दौरान सनी और अमृता को एक दूजे से प्यार हो गया था.

sunny deol amrita singh

सनी और अमृता सेट पर एक दूजे को दिल दे बैठे थे लेकिन जब अमृता को सनी की एक सच्चाई पता चली थी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई थी. दरअसल अमृता को कहीं से खबर लग गई थी कि सनी शादीशुदा हैं. इसके बाद उन्होंने सनी से ब्रेकअप कर लिया था.

sunny deol amrita singh

सनी ने साल 1984 में पूजा देओल से शादी की थी. शादी के बाद दोनों दो बेटों करण देओल और राजवीर देओल के माता-पिता बने. वहीं अमृता सिंह ने साल 1991 में अभिनेता सैफ अली खाना से प्रेम विवाह किया था. शादी के बाद सैफ और अमृता दो बच्चों सारा अली खान एवं इब्राहिम अली खान के माता-पिता बने. गौरतलब है कि साल 2004 में अमृता ने सैफ से तलाक ले लिया था.

sunny deol amrita singh

amrita singh

हिंदी सिनेमा में जहां सनी के बड़े बेटे करण देओल डेब्यू कर चुके हैं तो वहीं बॉलीवुड में अमृता और सैफ की बेटी सारा अली खान भी पदार्पण कर चुकी हैं. साल 2019 में आई फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ से करण ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. जबकि सारा का बॉलीवुड डेब्यू करण से पहले साल 2018 में आई हिट फिल्म ‘केदारनाथ’ से हुआ था. इसमें सारा ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत संग काम किया था.

sunny deol amrita singh

वैसे आपको बता दें कि सारा अली खान और करण देओल का बॉलीवुड डेब्यू एक साथ एक ही फिल्म से हो सकता था. सनी देओल की यह इच्छा थी कि उनके बेटे करण और अमृता की बेटी सारा का डेब्यू एक साथ हो लेकिन अमृता सिंह इसके खिलाफ थीं. वे इसके लिए राजी नहीं हुई थीं.

karan deol and sara ali khan

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सनी देओल ने करण और सारा के एक साथ बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अमृता सिंह से बातचीत की थी. लेकिन सनी की बात को अमृता ने ठुकरा दिया था. सनी को लगा था कि अमृता उनकी बात से सहमत होगी लेकिन अमृता के जवाब ने सनी को आहत किया था.

sunny deol amrita singh

बात करण और सारा के वर्कफ़्रंट की करें तो बॉलीवुड डेब्यू के बाद करण कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाए तो वहीं सफल डेब्यू के बाद से ही सारा आगे बढ़ती गई है. 4 साल के करियर में वे अच्छा खासा नाम कमा चुकी हैं. सारा अली खान आने वाले दिनों में विक्की कौशल संग फिल्म ‘लुका छिपी 2’ में नजर आने वाली हैं.

Back to top button