बॉलीवुड

Video: वरुण धवन की मां करवाएगी आदित्य रॉय कपूर की शादी, कहा- मैं तुम्हारे लिए लड़की ढूंढ रही हूं

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और विक्की कौशल के बाद अब अभिनेता आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के दूल्हा बनने की तैयारी चल रही है और ख़ास बात यह है कि आदित्य के लिए लड़की ढूंढने का काम कर रही है वरुण धवन की मां. वरुण धवन की मां का नाम लाली धवन (Lali Dhawan) है.

Aditya Roy Kapoor

लाली धवन (Lali Dhawan) वरुण की मां होने के साथ ही बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक डेविड धवन की पत्नी भी हैं. हाल ही में अचानक से लाली और डेविड की आदित्य से मुलाकात हो गई. दरअसल तीनों ही फिल्ममेकर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में पहुंचे थे.

रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में और भी कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया था. दिवाली पार्टी में डेविड भी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे और आदित्य भी नजर आए. आदित्य इस दौरान कुर्ता पायजामा में पहुंचे थे. एक वायरल वीडियो में तीनों दिवाली पार्टी के एंट्री गेट पर साथ नजर आए.

aditya roy kapoor

तीनों ने इत्तेफाक से एक साथ पार्टी में एंट्री की. तब लाली ने आदित्य सी कहा कि, ”मैं तुम्हारे लिए एक लड़की तलाश करने जा रही हूं. मैं यही कहती रहती हूं”. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने साझा किया है.

वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते है कि आदित्य, डेविड और लाली तीनों मुख्य द्वार पर नजर आ रहे हैं. पहले आदित्य लाली से गले मिलते हैं फिर वे डेविड को गले लगाते हैं. फिर तीनों आगे बढ़ जाते हैं. तीनों को पैपराजी अपने कैमर में कैद कर लेते हैं और जो हुआ वो वीडियो में आपके सामने है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


सोशल मीडिया पर आदित्य, लाली और डेविड का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर यूजर्स खूब मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ”खुद के बेटे के लिए तो वो खुद ढूंढ लाया, अब इसके लिए ही सही”. एक ने लिखा है कि, ”किसका है ये तुमको इंतजार मैं हूं ना”. जबकि एक अन्य ने लिखा है कि, ”मैं हूं ना इधर. वो लड़की”.

aditya roy kapoor

साथ काम कर चुके हैं वरुण-आदित्य…

बता दें कि बड़े पर्दे पर लाली-डेविड के बेटे वरुण और आदित्य रॉय कपूर साथ भी काम कर चुके हैं. दोनों कलाकारों को साथ में फिल्म ‘कलंक’ में देखा गया था. फिल्म में दोनों के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट आदि ने भी काम किया था. हालांकि साल 2019 में आई यह फिल्म फ्लॉप रही थी.

बात आदित्य के वर्कफ़्रंट की करें तो उन्होंने बॉलीवुड में अपने कदम फिल्म ‘लंदन ड्रीम्स’ से रखे थे. उन्हें ख़ास और बड़ी पहचान फिल्म ‘आशिकी 2’ से मिली थी. उन्होंने इनके अलावा जवानी है दीवानी (2013), मलंग (2020), और लूडो (2020) में काम किया है. अब वे तमिल फिल्म थडम की हिंदी रीमेक ‘गुमराह’ में नजर आने वाले हैं. वैसे यह गौर करने वाली बात है कि आदित्य ने बॉलीवुड में 13 साल पहले कदम रखे थे लेकिन वे एक ख़ास पहचान नहीं बना सके है.

Back to top button