बॉलीवुड

देर रात तक दोस्तों संग अजय देवगन की बेटी ने की पार्टी, हॉट तस्वीरें देखकर लोग बोले- पी रखी है

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल की बेटी नीसा देवगन एक चर्चित स्टारकिड बन चुकी हैं. अब अक्सर ही नीसा देवगन की चर्चा होते रहती हैं. काजोल और अजय की लाड़ली नीसा काफी बड़ी हो चुकी हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती है.

अजय देवगन की बेटी नीसा को पार्टी करने का काफी शौक है. वे अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती हैं. हाल ही में उन्होंने फिर से देर रात तक अपनी दोस्तों संग एक पार्टी में हिस्सा लिया और खूब मजा किया. इसकी गवाही उनकी तस्वीरें भी दे रही है. जिन पर लोग खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

nysa devgan

काजोल और अजय की बेटी नीसा एक बार फिर से अपनी दोस्तों संग पार्टी करती हुई दिखीं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है. इनमें अपने दोस्तों के साथ नीसा काले रंग की ड्रेस में नजर आ रही है. उनके किलर पोज सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ा रहे हैं. अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से वे यूजर्स का दिल जीत रही हैं.

nysa devgn

बता दें कि नीसा ने हाल ही में लंदन में अपने खास दोस्तों के साथ पार्टी का मजा लिया. अगर आप ध्यान से देखेंगे तो इन तस्वीरों में आपको हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी देखने को मिलेंगी. इसके अलावा और भी कई लोग है. सभी मस्ती के मूड में देखने को मिल रहे हैं. लेकिन नीसा यूजर्स का ध्यान खींचने में सफल रही है.

nysa devgn

इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को वेदांत महाजन ने साझा किया है. उन्होंने ढेर सारी तस्वीरें पोस्ट की है जिन्हें हजारों की संख्या में लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स इन पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. कई लोग नीसा की तारीफ़ कर रहे हैं तो कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

nysa devgn

पार्टी में नीसा वनपीस ड्रेस में नजर आईं. काले रंग की ड्रेस में जर आ रही नीसा के हाथ में लाल रंग का बैग भी है. हालांकि इन तस्वीरों पर नीसा को ट्रोल भी होना पड़ा है. एक तस्वीर में नीसा तिरछी नजरों के साथ देख रही है और उनके हाथ में ग्लास भी है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”सब ओवर लोड लग रहे हैं”. यानी कि यूजर का कहना है कि सबने शराब पी रखी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vedant Mahajan (@vedantmahajan10)


एक यूजर ने नीसा के लिए हैरानी जताई है और कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”कितनी बड़ी हो गई हो यकीन ही नहीं हो रहा है”. इसके अलावा एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”किसी एक्ट्रेस से कम नहीं दिख रही हो”. जबकि एक यूजर ने लिखा कि, ”मैं भी पार्टी में आना चाहती हूं”.

Back to top button