दिलचस्पसमाचार

लड़की ने निकाला शादी का विज्ञापन, रखी ऐसी-ऐसी मांग लोग बोले- बहन तुम ATM से शादी कर लो..

जब भी बात शादी की आती है तो लड़कियों के नखरे सातवे आसमान पर रहते हैं। उन्हें पता है कि लड़कों की तो हमेशा लाइन लगी रहती है, लेकिन अच्छी और सुंदर लड़की कम ही मिलती है। खैर थोड़े बहुत नखरे और मांगे तो फिर भी समझ आती है, लेकिन कुछ लड़कियां तो इतनी सारी मांगे और शर्ते रख देती हैं जिसे देख भगवान भी चकरा जाते हैं। सोचते हैं अब इसके लिए ऐसा लड़का कहां से लाऊँ?

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की का शादी से जुड़ा विज्ञापन बड़ा वायरल हो रहा है। इस विज्ञापन में लड़की ने ऐसी-ऐसी मांगें रखी हैं जिन्हें पढ़कर आपका दिमाग भी चकरा जाएगा। आप भी सोचेंगे ऐसी लड़की से शादी करने से अच्छा है मैं घर में कुंवारा ही बैठ जाऊं। तो आखिर ऐसा क्या है इस विज्ञापन में? चलिए जानते हैं।

शादी के लिए लड़की ने रखी भारी-भरकम मांगें

लड़की ने अपनी मांगें बिल्कुल ऐसे बनाई है जैसे वह अपने लिए कोई जीवनसाथी नहीं, बल्कि जॉब के लिए कोई कैंडीडेट ढूंढ रही हो। उसने लिखा दूल्हा का जन्म जून, 1992 से पहले नहीं हुआ होना चाहिए। उसका घर DELHI-NCR में होना चाहिए। हाइट 5 फीट 7 इंच से 6 फीट के बीच होना चाहिए। उसके दो से अधिक भाई बहन नहीं होना चाहिए। परिवार पढ़ा (सर्विस या बिजनेस क्लास) लिखा हो।

लड़की की मांगें यहीं नहीं रुकी। उसने आगे लिखा लड़का MBA, MTech, MS, PGDM जैसी डिग्री वाला होना चाहिए। यह डिग्री भी उसकी IIT, NIT, IIM जैसे प्रतिष्ठित संस्थानों से प्राप्त होनी चाहिए। लड़के की जॉब कॉर्पोरेट सेक्टर में होनी चाहिए। उसका सालाना पैकेज 30 लाख से कम नहीं होना चाहिए।

यहां देखें लोगों के रिएक्शन

लड़की की इन बड़ी-बड़ी मांगों का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर @RetardedHurt नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। उन्होंने इन मांगों पर लोगों की राय मांगी है। लोगों ने भी बड़े मजेदार जवाब दिए हैं। जैसे किसी ने लिखा ‘इसे पति चाहिए या ATM?’ तो कोई बोला ‘ऐसी मांगों से तो ये जिंदगीभर कुंवारी ही रहेंगी।’ एक और शख्स लिखता है ‘अच्छा हुआ पहले ही मांग बता दी। बेचारे लड़के की लाइफ बच गई। अब कोई इससे शादी नहीं करेगा।’

वैसे लड़की की इन मांगों पर आपकी क्या राय है?

Back to top button