बॉलीवुड

गरीब बच्ची संग सड़क पर काजोल ने किया ऐसा बर्ताव, लोग बोले- तुम हीरोइन नहीं, विलेन से भी बेकार हो

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री काजोल अक्सर अपने बर्ताव के कारण लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती है. काजोल को अक्सर पैपराजी अपने कैमरे में कैद करते हैं. लेकिन काजोल कुछ ऐसा कर जाती है जो लोगों को पसंद नहीं आता है और लोग उन्हें जमकर लताड़ लगा देते हैं.

kajol

एक बार फिर से काजोल को लेकर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. जहां उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जो लोगों को पसंद नहीं आया. सोशल मीडिया पर काजोल का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. जिसमें वे एक गरीब बच्ची के साथ ठीक बर्ताव करती हुई नजर नहीं आ रही हैं.

kajol

काजोल का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने अभिनेत्री को जमकर ट्रोल कर दिया है. आप वायरल वीडियो में देख सकते है कि काजोल मुंबई की सड़क पर नजर आ रही हैं. कैजुअल लुक में नजर आईं काजोल ने बड़ा सा चश्मा लगा रखा है. वे अपनी गाड़ी के पास जाती है तब ही उन्हें एक गरीब बच्ची रोक लेती है और उनसे कुछ मांगने लगती है.

kajol

काजोल उस बच्ची को नजरअंदाज करते हुए आगे बढ़ती जाती हैं. बच्ची भी कार तक काजोल के पीछे-पीछे आ जाती है लेकिन फिर काजोल अपनी कार में बैठ जाती है और दरवाजा बंद कर लेती हैं. लेकिन बच्ची बाहर से भी उनसे पैसे की मांग करती रहती हैं. इसके बाद काजोल दरवाजा खोलकर उसे पैसे देती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इसके बाद एक छोटा बच्चा और पैसे की मांग करने लगता है लेकिन काजोल बाय करते हुए वजहें से चली गई. अब इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की खूब प्रतिक्रिया आ रही है. कई लोग काजोल के इस बर्ताव पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कई लोगों ने अभिनेत्री का समर्थन भी किया है.

kajol

वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”दूसरा रुपये लेने आया तो नहीं दिया, क्या कजोल के पास पैसे की कमी आ गई है”. वहीं इसके बाद एक ने लिखा कि, ”क्या इज्जत है जब इतना फेमस होने के बाद भी इतने कंजूस हो कि कुछ दे नहीं सकते, तुम रियल की हीरोइन नहीं, तुम विलेन से भी बेकार हो”.

kajol

काजोल को ट्रोल कारण का सिलसिला यहीं नहीं थमा. काजोल पर भड़कते हुए एक ने लिखा कि, ”आपके पास तो इतना सारा पैसा है अगर आप इन बच्चों को 100 भी दे दो तो कोई प्रॉपर्टी नहीं चली जाएगी आपकी मैम”. वहीं एक अन्य यूजर लिखता है कि, ”इतने सारे पैसे दे दिए मुझे डर है कहीं काजोल कंगाल ना हो गई हो”.

kajol

जबकि काजोल के समर्थन में एक ने लिखा कि, ”मैं इन लोगों को पैसे देना का समर्थन नहीं करती. यह इन्हें पैसे मांगना अपना पेशा बनाने का बढ़ावा देता है. पैसे की जगह इन्हें कुछ खाने को देना चाहिए”. एक ने लिखा कि, ”यहां अगर वह पैसे देती हैं तो लोग कहेंगे कि यह कैमरे के लिए है, अगर वह नहीं करेगी तो वे कहेंगे कि ओह वह कितनी असंवेदनशील रवैये से भरी हैं. मैं वास्तव में उस व्यक्ति के सामने अपना सिर झुकाता हूं जिसने एक गाने में इतने प्यारे बोल लिखे है, कुछ तो लोग कहेंगे”.

Back to top button