बॉलीवुड

मर्दों की तरह धुंआ उड़ाती है ये 5 एक्ट्रेस, सिगरेट बिना नहीं कटते इनके दिन, प्रियंका भी है शामिल

सिगरेट पीना मानव की सबसे बुरी आदतों में से एक होता है. इससे पैसे और शरीर दोनों की बर्बादी होती है लेकिन कुछ लोग फिर भी शौक के लिए ऐसा करते हैं. महिलाएं हो या पुरुष सिगरेट सभी पीते हैं. सिगरेट पीने के मामले में बॉलीवुड हसीनाएं भी पीछे नहीं है. आज हम आपको बॉलीवुड की पांच ऐसी एक्ट्रेस की तस्वीरें दिखने जा रहे हैं जब वे खुल्ल्म खुल्ला धुंआ उड़ाती हुई नजर आईं.

प्रियंका चोपड़ा…

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा हिंदी सिनेमा की ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की भी मशहूर अभिनेत्री बन चुकी हैं. अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय सिनेमा से करने वाली प्रियंका की पहचान आज एक ग्लोबल स्टार के रूप में होती हैं. बता दें कि कभी प्रियंका दिवाली पर पटाखे न जलाने को लेकर ज्ञान दे चुकी हैं.

priyanka chopra cigarette

प्रियंका चोपड़ा ने एक बार दिवाली के मौके पर कहा था कि उन्हें धुंए से दिक्क्त होती है. उन्हें अस्थमा की समस्या है. लेकिन वे खुद जब सिगेरट पीकर धुंआ उड़ाती हुई नजर आई थी तो लोगों ने अभिनेत्री की जमकर खबर ले डाली थी. इसके बाद प्रियंका के पास कोई जवाब नहीं था. उनकी तस्वीरें वायरल हुई थी जिनमें वे अपने पति और मां के साथ स्मोक करती हुई नजर आई थीं.

माहिरा खान…

माहिरा खान एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं. माहिरा खान बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. माहिरा खान भी धुंआ उड़ाती हुई नजर आ चुकी हैं. बता दें कि वे अकेली नहीं थी बल्कि वे बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता रणबीर कपूर के साथ नजर आई थीं. दोनों की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी.

mahira khan

माहिरा और रणबीर किसी मौके पर एक साथ नजर आए थे. तब दोनों साथ में सिगरेट पीते हुए दिखें थे. दोनों की तस्वीरें वायरल होने के बाद लोगों ने माहिरा को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें जमकर ट्रोल किया था. बता दें कि माहिरा हिंदी सिनेमा में अभिनेता शाहरुख़ खान के साथ काम कर चुकी हैं. दोनों की जोड़ी को फिल्म ‘रईस’ में साथ देखा गया था.

रानी मुखर्जी…

rani mukerji

रानी मुखर्जी हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री हैं. रानी मुखर्जी बीते ढाई दशक से हिंदी सिनेमा में काम कर रही हैं. उन्होंने अपने लम्बे करियर में अच्छा खासा नाम कमाया है. 43 वर्षीय रानी अब भी फ़िल्मी दुनिया में बतौर मुख्य अभिनेत्री सक्रिय हैं. बता दें कि कभी रानी भी इस बुरी लत की शिकार थीं. रानी ने खुद एक साक्षात्कार के दौरान खुद को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए सभी को चौंका दिया था. अभिनेत्री ने बताया था कि, उन्हें स्मोकिंग की लत थी और वो बहुत स्मोक करती थीं.

मनीषा कोइराला…

मशहूर अभिनेगत्री मनीषा कोइराला कभी चेन स्मोकर थीं. कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का शिकार हो चुकी मनीषा को कभी बुरी लत लग गई थीं और वे कभी काफी स्मोक करती थीं.

सुष्मिता सेन…

sushmita sen

46 वर्षीय सुष्मिता सेन का नाम भी इस सूची में शामिल है. सुष्मिता सेन भी चेन स्मोकर कहलाती हैं. इस तस्वीर में आप अभिनेत्री को बड़े बेबाक अंदाज के साथ सिगरेट पीते हुए देख सकते हैं.

Back to top button
?>