बॉलीवुड

देर रात पार्टी करते-करते सोफे पर लेट गई उर्फी जावेद, करने लगी ऐसी हरकत, लीक हुआ इनसाइड Video

उर्फी जावेद (Urfi Javed), यह नाम सोशल मीडिया पर आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। उर्फी ने वैसे तो अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में की थी। लेकिन लोग उन्हें उनके काम से कम और उनके कपड़ों को लेकर अधिक जानते हैं। बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुकी उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपने अजीबोगरीब कपड़ों को लेकर ट्रोल होती रहती है। उर्फी का फैशन सेंस बड़ा ही अनोखा है। वह अक्सर कटे-फटे और बोल्ड कपड़े पहनती है।

उसी को हम हमेशा स्टाइलिश और अनोखे अंदाज में ही देखते हैं। लोग उन्हें अजीब कपड़ों वाली लड़की के नाम से ही जानते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। यहां भी वह आए दिन अपने अतरंगी कपड़ों वाली तस्वीरें वीडियोज और रील्स फैंस के साथ साझा करती रहती है। उनकी की गई पोस्ट पर लोग बहुत ट्रोलिंग करते हैं। ऊर्फी का भयंकर मजाक उड़ाते हैं। लेकिन उर्फी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है वह अपनी लाइफ अपनी मर्जी से जीना पसंद करती है।

देर रात पार्टी में उर्फी ने की अजीब हरकत

हाल ही में 15 अक्टूबर को उर्फी का जन्मदिन भी था। इस दौरान और भी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर जमकर पार्टी की। उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का एक इंसाइड वीडियो भी इंस्टाग्राम पर साझा किया। इस वीडियो में उर्फी का एक ऐसा होता देखने को मिला जिसकी फैंस को उम्मीद नहीं थी। उर्फी ने अपनी ही बर्थडे पार्टी में देर रात ऐसी हरकत कर दी इसे देखकर फैंस भी हैरान रह गए। अब उनकी बर्थडे पार्टी का यह इंसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

दरअसल उर्फी ने यह वीडियो ‘बर्थडे एक्सपेक्टेशन वर्सेज रियलिटी’ कैप्शन के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी की बर्थडे पार्टी चल रही है। उनके दोस्त लोड म्यूजिक पर डांस कर रहे हैं। लेकिन और भी सोफे पर गहरी नींद लेकर सो रही है। इस दौरान वह बहुत ही सिंपल कपड़ों में दिखाई देती है। उन्होंने काले रंग की टीशर्ट और क्रीम कलर के शॉर्ट्स पहन रखे हैं। उर्फी का यह वीडियो देखकर लगता है कि उन्होंने पार्टी में कितना इंजॉय किया कि वह थक के चूर हो गई।

लाउड म्यूजिक के बीच खर्राटे मारकर सोती रही

उर्फी ने अपने वीडियो के कैप्शन में यह बात बताई कि वह पार्टी में इतना ज्यादा थक गई थी कि और कुछ काम कर ही नहीं पाई। उनमें अपनी बर्थडे पार्टी को और ज्यादा इंजॉय करने की हिम्मत नहीं बची थी। इसलिए वह लाउड म्यूजिक के बीच में भी खर्राटे मारकर सो गई। उर्फी ने इस वीडियो के माध्यम से यह दिखाने की कोशिश की है कि आप हमेशा जैसी उम्मीद रखते हैं चीजें ऐसी होती नहीं है। उदाहरण के लिए उसी ने सोचा हुआ कि मैं अपने बर्थडे पार्टी में रात भर जम कर मस्ती करूंगी। लेकिन उन्हें नींद आ गई और वह थक कर सो गई।

यहां देखें उर्फी की बर्थडे पार्टी का इनसाइड वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वैसे आपको उर्फी का यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button