बॉलीवुड

मां बनते ही बॉलीवुड को अलविदा कहेगी आलिया भट्ट? जाने फिल्म और बेबी में से किसे चुनेगी

प्रेग्नेंसी का समय किसी भी महिला के लिए सबसे यादगार पल होता है। वह इस पल को अपनी यादों में हमेशा के लिए संजोकर रखना पसंद करती है। फिर जब उसकी कोख से बच्चा पैदा होता है तो उसकी खुशी सातवे आसमान पर होती है। वह अपने बच्चे से दुनिया में सबसे अधिक मोहब्बत करती है। उसके लिए कुछ भी कर गुजरती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी जल्द मां बनने वाली हैं। ऐसे में उन्होंने अपने बेबी के लिए एक ऐसा फैसला लिया है जिसे सुनकर फैंस हैरान हैं।

मां बनने के बाद फिल्में करना छोड़ देंगी आलिया?

आलिया भट्ट का बॉलीवुड करियर बहुत शानदार रहा है। उन्होंने 2012 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म से डेब्यू किया था। फिर वह कई फिल्मों में नजर आई। हर फिल्म के साथ उन्होंने अपनी एक्टिंग को और सवारा। उन्हें इंडस्ट्री में दस साल हो गए हैं। अभी भी वे फिल्मों में छाई हुई हैं। उनकी 9 सितंबर को रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र ने भी बॉक्स ऑफिस पर कई झंडे गाड़े। अब इस बीच खबर आ रही है कि आलिया अपने अच्छे खासे चल रहे फिल्मी करियर पर लंबा ब्रेक लगा सकती है।

दरअसल सूत्रों की माने तो प्रेग्नेंट आलिया भट्ट अपना बेबी होने के बाद फिल्मों से एक लंबा ब्रेक ले सकती है। वह अभी एक सुपर-सिक्योर्ड स्पेस में हैं। उन्हें काम पर दोबारा लौटने की कोई जल्दी नहीं है। वह अब अपने आने वाले बच्चे के साथ अधिक समय बिताना चाहती है। उसकी अच्छे से केयर करना चाहती हैं। वह आपण अपनी प्रोफेशनल लाइफ की बजाय पर्सनल लाइफ पर अधिक ध्यान देना चाहती हैं।

लंबा ब्रेक लेना करियर के लिए हो सकता है रिस्की

खबरों की माने तो आलिया काम से कम से कम एक साल तक का ब्रेक लेंगी। हालांकि उनका यह ब्रेक काफी रिस्की भी हो सकता है। बॉलीवुड में हम कई ऐसी अभिनेत्रियों को देख चुके हैं जिनका करियर शादी और बच्चे के बाद खत्म या डाउन हो गया। हालांकि कुछ ने इसे मैनेज कर के भी रखा है। वैसे अनुष्का शर्मा से लेकर ऐश्वर्या राय तक कई एक्ट्रेस बेबी होने के बाद काम से लंबा ब्रेक ले चुकी हैं। लेकिन वे दोबारा वापसी भी कर चुकी हैं।

अब देखना ये होगा कि आलिया भट्ट इस लंबे ब्रेक के बाद दोबारा दर्शकों के दिलों पर राज कर पाती है या नहीं। वैसे बताया जा रहा है कि आलिया भले फिल्में ना करें, लेकिन वह विज्ञापन और ब्रांड का प्रमोशन करते रहेंगी। दरअसल वह अभी कोई भी ऐसा काम नहीं लेना चाहती हैं जिसकी वजह से उन्हें घर से अधिक लंबे समय तक दूर रहना पड़े और वह बेबी की केयर ना कर पाएं।

ब्रह्मास्त्र के बाद हम सभी आलिया को करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखेंगे। इसमें वे रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। इस फिल्म की शूटिंग वह पहले ही लगभग खत्म कर चुकी हैं।

Back to top button