बॉलीवुड

बेटे को ब्रेस्टफीड करवाते हुए सोनम कपूर ने कराया मेकअप, पति आनंद ने किया ऐसा कमेंट : Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सोनम कपूर आए दिन चर्चा में रहती है। गौरतलब है कि सोनम कपूर हाल ही में एक बेटे की मां बनी है। ऐसे में वह बेटे के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। इसके अलावा भी उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आते रहते हैं। अब इसी बीच सोनम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में जिसमें वह अपने बेटे को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए नजर आ रही है। बता दे वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस ने कई तरह के कमेंट किए तो वही सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने भी इस पर प्यार जताया।

sonam kapoor

फैंस को भी पसंद आया सोनम का ये Video
दरअसल, करवा चौथ के खास मौके पर सोनम कपूर ने मेकअप करवाया था। इसी दौरान उन्होंने इसका एक वीडियो भी बनवाया जहां पर भी अपने बेटे को फीड करवाते हुए दिखाई दी। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मेकअप करवाने के दौरान सोनम कपूर अपने बेटे वायु को ब्रेस्टफीड भी करवाती हुई नजर आ रही है।

वहीं उनके आसपास मेकअप टीम खड़ी हुई है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनम ने कैप्शन में लिखा कि, “अपनी टीम के साथ रील लाइफ में वापसी करना और लोगों से मिलना काफी अच्छा लग रहा है…अपने होम ग्राउंड पर वापस आने पर अच्छा लग रहा है…लव यू मुंबई।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)


इस वीडियो पर सोनम के पति आनंद ने कहा कि, “तुम इसी के लिए बनी हो। एक अच्छी मां सोनम।” वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “स्टनिंग मदर सोनम कपूर को मेकअप करवाते समय ब्रेस्ड फीडिंग करवाते हुए देखना बहुत अच्छा लग रहा है। तुम पर गर्व है।” एक अन्य ने लिखा, “तुम आगे बढ़ती रहो।”

sonam kapoor

गौरतलब है कि अनिल कपूर के घर करवा चौथ की स्पेशल पार्टी हुई थी जिसमें बॉलीवुड की कई अभिनेत्री शामिल हुई थी। इस दौरान यहां पर करवा चौथ की पूजा पूरे विधि विधान से की गई। इस दौरान सोनम कपूर भी काफी खूबसूरत दिखाई दी। हालांकि उन्होंने अपने पति के लिए व्रत नहीं रखा था।

पति के लिए क्यों व्रत नहीं करती सोनम
हाल ही में सोनम कपूर ने पोस्टर साझा करते हुए यह बताया भी था कि क्यों वह करवा चौथ का व्रत नहीं रखती? सोनम ने कहा था कि, “मेरे पति आनंद आहूजा करवा चौथ फास्ट के फैन नहीं हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि फास्टिंग केवल इंटरमिटेंट (थोड़े-थोड़े समय पर खाना) होनी चाहिए। इसलिए मैंने ये व्रत नहीं रखा है।

लेकिन हम दोनों का ही विश्वास है कि कोई भी त्योहार और ट्रेडिशन हो वो परिवार और फैमिली को एक करने में अहम भूमिका निभाते हैं। मुझे बहुत अच्छा लगता है कि मेरी मां बहुत प्यार के साथ इस त्योहार को निभाती हैं और मैं भी इस परंपरा का हिस्सा बन रही हूं। आप सभी को करवा चौथ की शुभकामनाएं।”

sonam kapoor

बता दें, सोनम ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी रचाई थी। शादी के 4 साल बाद ये कपल माता पिता बने हैं.। गौरतलब है कि पिछले महीने 20 अगस्त को सोनम ने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम वायु रखा गया।

Back to top button
?>