बॉलीवुडविशेष

क्या उर्वशी रौतेला ने रखा है ऋषभ पंत के लिए करवा चौथ का व्रत ? तस्वीरें शेयर कर दिया बड़ा हिंट !

एक बार फिर से बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट की और वे भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत के नाम से ट्रोल होने लगी। सोशल मीडिया पर अब जब भी उर्वशी कोई पोस्ट करती है तो उनका ट्रोल होना तय रहता है। एक बार फिर से उन्हें सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब ट्रोल कर रहे हैं।

urvashi rautela

अपने फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को उर्वशी ने करवा चौथ की अग्रिम शुभकामनाएं दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों में उर्वशी हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनका ग्लैमरस लुक फैंस को खूब भा रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब पसंद की जा रही है।

urvashi rautela

इन दो तस्वीरों को साझा करने के साथ उर्वशी का कैप्शन फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींच रहा है। अभिनेत्री ने कैप्शन में करवा चौथ पर्व की शुभकामनांए देते हुए लिखा है कि, ”चांद की रोशनी, आपके जीवन को खुशियां, शांति और सद्भाव से भर दें। करवा चौथ की शुभकामनाएं..!! एडवांस में”।

urvashi rautela

बता दें कि इन दिनों उर्वशी रौतेला ऑस्ट्रेलिया में है। वे कुछ दिनों पहले ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी थी। अभिनेत्री वहां से लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने जो दो तस्वीरें पोस्ट की है उनमें वे व्हाइट फुल स्लीव्स हाई नेक के साथ शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही है। हालांकि उर्वशी की इस पोस्ट के बाद ऋषभ पंत के नाम से लोगों ने एक्ट्रेस के मजे लेने शुरू कर दिए है।

urvashi rautela

उर्वशी की पोस्ट पर फिर से फैंस और यूजर्स ने मजेदार कमेंट किए है। किसी ने तो यह तक लिख दिया कि क्या आप भी ऋषभ पंत के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी। एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”दीदी अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट की क्यों वाट लगा रही हो”। एक ने लिखा कि, ”उसका (ऋषभ पंत) पीछा छोड़ दो वो पहले से ही कमिटेड है”। एक अन्य ने कमेंट किया कि, ”ऋषभ पंत के लिए है ये शायद”।

urvashi rautela

साड़ी में भी फोटो शीयर कर चुकी हैं उर्वशी, मांग में भरा था सिंदूर…

ऑस्ट्रेलिया से ही हाल ही में उर्वशी ने अपनी एक और तस्वीर से सोशल मीडिया यूजर्स का ध्याना खींचा था। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वे साड़ी में नजर आ रही थी। इसके अलावा उनकी मांग में सिंदूर लगा हुआ था वहीं उन्होंने गले में मंगलसूत्र भी पहन रखा था। इस फोटो को साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा था कि, ”प्रेम में पड़ी प्रेमिका को, सिन्दूर से प्रिय कुछ नहीं होता। सारी रस्म रिवाज के साथ चाहिए, उम्र भर का साथ पिया तुमसे”।

urvashi rautela

बता दें कि ऐसी चर्चाएं अक्सर होती रहती है कि ऋषभ और उर्वशी ने कभी एक दूजे को डेट किया था लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला था। हालांकि दोनों में से कभी भी किसी ने भी अपने रिश्ते की बात स्वीकार नहीं की है।

urvashi rautela

Back to top button
?>