बॉलीवुड

वो एक मैसेज और कैटरीना कैफ ने छीन ली सलमान खान की खुशियां, ऐसे हुआ था दोनों के रिश्ते का अंत

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान 56 साल के हो चुके हैं लेकिन इस उम्र में भी वे कुंवारे हैं। बॉलीवुड में अक्सर सलमान खान के कुंवारेपन को लेकर चर्चा होती रहती है। सलमान की शादी पर अक्सर सवाल उठते है लेकिन लगता है कि सलमान का शादी का कोई प्लान नहीं है। सलमान शायद ताउम्र कुंवारे रहना चाहते हैं।

salman khan

वैसे आपको बता दें कि सलमान ने हिंदी सिनेमा की करीब आधा दर्जन हसीनाओं संग इश्क लड़ाया है लेकिन किसी के भी साथ उनका रिश्ता शादी के मंडप तक नहीं पहुंच सका। सलमान का अफेयर सोमी अली, संगीता बिजलानी, कैटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय और यूलिया वंतूर जैसी हसीनाओं के साथ रहा है।

salman khan

बता दें कि सलमान और संगीता बिजलानी ने कई सालों तक एक दूजे को डेट किया था। दोनों का रिश्ता काफी सुर्ख़ियों में रहा था। यहां तक कि दोनों की शादी के कार्ड्स भी छप चुके थे और अचानक से एन मौके पर शादी टूट गई थी।

aishwarya rai

वैसे सलमान का सबसे चर्चित अफेयर मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ रहा था। दोनों फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के दौरान एक दूजे के करीब आए थे। करीब तीन साल तक दोनों ने एक दूजे को डेट किया था और दोनों के रिश्ते का अंत विवादित रहा था।

salman khan and aishwarya rai

ऐश्वर्या के बाद अभिनेता का सबसे चर्चित अफेयर रहा कैटरीना कैफ के साथ। हालांकि कैटरीना से सलमान को धोखा मिला था लेकिन दोनों आज भी अच्छे दोस्त है। बॉलीवुड में कैटरीना के शुरुआती करियर के दौरान सलमान ने अभिनेत्री की काफी मदद की थी। बाद में दोनों कलाकार एक दूजे के काफी करीब आ गए थे।

salman katrina

सलमान खान और कैटरीना ने बड़े पर्दे पर कई फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर काफी पसंद की गई है। वहीं दोनों की जोड़ी असल जिंदगी में भी बन गई थी लेकिन फिर कपल का ब्रेकअप हो गया था। इसका कारण थे अभिनेता रणबीर कपूर। दरअसल सलमान से अफेयर के बीच ही कैटरीना का दिल रणबीर कपूर के लिए धड़कने लगा था।

salman and katrina

सलमान और कैटरीना का ब्रेकअप सलमान द्वारा कैटरीना को भेजे गए एक मैसेज से हो गया था। सलमान ने दुखी मन से कैटरीना को एक मैसेज भेजा था और फिर दोनों के रास्ते अलग हो गए थे। सलमान से ब्रेकअप के बाद कैटरीना ने रणबीर कपूर संग इश्क लड़ाया था। लेकिन आगे जाकर इन दोनों कलाकारों का भी ब्रेकअप हो गया था।

salman and katrina

रणबीर कपूर संग शूटिंग कर रही थी कैटरीना…

बता दें कि जब कैटरीना कैफ ने अभिनेता सलमान खान को मैसेज भेजा था तब वे रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ की शूटिंग कर रही थी। यह फिल्म साल 2008 में आई थी। कहा जाता है कि इसके सेट पर ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी और रणबीर के लिए कैटरीना ने सलमान को धोखा दे दिया था और मैसेज भेजकर ब्रेकअप कर लिया था।

Back to top button